खुशखबरी: कुमाऊं मंडल को मिल सकती है वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की सौगात, पढ़िए पूरी डिटेल

ख़बर शेयर करें

कुमाऊं मंडल में आने-जाने वाले लोगों को जल्द वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में सफर करने का मौका मिल सकता है. इज्जतनगर रेलवे की डीआरएम रेखा यादव ने जानकारी देते हुए कहा है कि वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन इज्जतनगर मंडल में हो सकता है। जिसकी शुरुआत काठगोदाम से की जा सकती है। जिसके लिए प्रपोजल दिया गया है।


वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाने का प्रपोजल इज्जतनगर मंडल की तरफ से भारतीय रेलवे को भेजा गया है. जिसका तोहफा जल्द कुमाऊं की जनता को मिल सकता है. क्योंकि कुमाऊं मंडल में साल भर पर्यटकों का तांता लगा रहता है. इस लिहाज से वंदे भारत ट्रेन का संचालन काफी अहम माना जा रहा है. वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के संचालन से पूरे कुमाऊं मंडल में पर्यटन को पंख लगेंगे. साथ ही लोगों का सफर भी आसान होगा.वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाने का प्रपोजल इज्जतनगर मंडल ने भारतीय रेलवे को भेजा है। जिसका तोहफा जल्द कुमाऊं के लोगों को मिल सकता हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: वार्निंग ट्रैक्टर, ट्रैक्टर ट्रॉली पर लदे गेहूं की फसल चलती ट्रैक्टर में जलकर खाक-देखे-VIDEO

क्योंकि कुमाऊं मंडल में सालभर पर्यटकों का तांता लगा रहता हैं। इसे देखते हुए कुमाऊं के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन काफी अहम माना जा रहा है।इज्जतनगर रेलवे की डीआरएम रेखा यादव के मुताबिक वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का प्रपोजल पाइपलाइन में है, जिसका इंतजार सभी लोगों को है. उम्मीद जताई जा रही है कि दीपावली के बाद कुमाऊं मंडल के लोगों को वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की सौगात मिल सकती है

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की सीट के लिए जमकर मारपीट आधा दर्जन से अधिक घायल-देखे-VIDEO

बताया जा रहा कि यह सुविधा काठगोदाम से दिल्ली के लिए हो सकती है फिलहाल वर्तमान समय में उत्तराखंड के देहरादून से दिल्ली के लिए वंदे भारत ट्रेन का संचालन चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:खनन निदेशक से 50 लाख रुपये की रंगदारी, गेस्ट हाउस में बनाया बंधक

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें