खुशखबरी: कुमाऊं मंडल को मिल सकती है वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की सौगात, पढ़िए पूरी डिटेल

ख़बर शेयर करें

कुमाऊं मंडल में आने-जाने वाले लोगों को जल्द वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में सफर करने का मौका मिल सकता है. इज्जतनगर रेलवे की डीआरएम रेखा यादव ने जानकारी देते हुए कहा है कि वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन इज्जतनगर मंडल में हो सकता है। जिसकी शुरुआत काठगोदाम से की जा सकती है। जिसके लिए प्रपोजल दिया गया है।


वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाने का प्रपोजल इज्जतनगर मंडल की तरफ से भारतीय रेलवे को भेजा गया है. जिसका तोहफा जल्द कुमाऊं की जनता को मिल सकता है. क्योंकि कुमाऊं मंडल में साल भर पर्यटकों का तांता लगा रहता है. इस लिहाज से वंदे भारत ट्रेन का संचालन काफी अहम माना जा रहा है. वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के संचालन से पूरे कुमाऊं मंडल में पर्यटन को पंख लगेंगे. साथ ही लोगों का सफर भी आसान होगा.वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाने का प्रपोजल इज्जतनगर मंडल ने भारतीय रेलवे को भेजा है। जिसका तोहफा जल्द कुमाऊं के लोगों को मिल सकता हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार

क्योंकि कुमाऊं मंडल में सालभर पर्यटकों का तांता लगा रहता हैं। इसे देखते हुए कुमाऊं के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन काफी अहम माना जा रहा है।इज्जतनगर रेलवे की डीआरएम रेखा यादव के मुताबिक वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का प्रपोजल पाइपलाइन में है, जिसका इंतजार सभी लोगों को है. उम्मीद जताई जा रही है कि दीपावली के बाद कुमाऊं मंडल के लोगों को वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की सौगात मिल सकती है

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी फौजी हिमांशु दफौटी का शव बरामद,गौला में नहाने से डूबने से हुई थी मौत

बताया जा रहा कि यह सुविधा काठगोदाम से दिल्ली के लिए हो सकती है फिलहाल वर्तमान समय में उत्तराखंड के देहरादून से दिल्ली के लिए वंदे भारत ट्रेन का संचालन चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें