Uttarakhand News: लव जिहाद,होटल में ‘दूसरे’ नाम से बुक कराया कमरा, हाथों में कलावा, हिंदू लड़की संग पकड़ा गया साहिल- हुई धुनाई -देखे VIRAL VIDEO

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में लव जिहाद के मामले लगातार सामने आ रहे हैं एक बार फिर से एक शादीशुदा मुस्लिम युवक ने एक लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ होटल में रंगरलिया मना रहा था जिसे हिंदूवादी संगठन ने पकड़ लिया मामला पौड़ी जिले के कोटद्वार नगर क्षेत्र में लव जिहाद का मामला सामने आया है.

बजरंग दल व हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने कोटद्वार स्थित नजीबाबाद रोड पर स्थित एक होटल के कमरे से दूसरे समुदाय के एक व्यक्ति के साथ एक लड़की को रंगे हाथों पकड़ा है. युवक कोटद्वार तहसील के अंतर्गत दुगड्डा का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि लड़का दुगड्डा से कोटद्वार के होटल में लड़की को बहला फुसलाकर ले गया था. लड़के का नाम साहिल बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, जानें- उत्तराखंड में किसे कहां से मिला टिकट,


वायरल:कोटद्वार नगर क्षेत्र में नजीबाबाद रोड स्थित एक होटल में दूसरे समुदाय के लड़के के साथ हिंदू लड़की के होने पर बजरंग दल व हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने युवक की पिटाई कर की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. घटना के बाद बजरंग दल व हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने उस व्यक्ति और लड़की को कोटद्वार पुलिस के सौंप दिया.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के इस क्षेत्र में चला अतिक्रमण पर धामी सरकार का बुलडोजर ध्वस्त किए कई मकान-देखे-VIDEO


व्यक्ति:बजरंग दल व हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं ने कहा वो व्यक्ति लड़की को घर से बहला फुसलाकर कर लाया है. बजरंग दल कोटद्वार इकाई के कार्यकर्ताओं ने होटल में जांच की तो पता चला कि उस व्यक्ति ने हिंदू नाम से कमरा बुक किया था. युवक ने गले में रक्षा सूत्र और हाथों में कलावा भी बांधा हुआ था. युवक पहले से शादीशुदा बताया जा रहा है. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने होटल पहुंचकर युवक की खूब पिटाई कर दी. इसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता युवक और युवती को कोटद्वार कोतवाली लेकर पहुंचे. मामले की जानकारी के बाद कोटद्वार पुलिस लड़की के घर वालों की तलाश कर रही है.
सोशल मीडिया में वायरल भी हो रहा है

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:40 सब इंस्पेक्टरो का स्थानांतरण,चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी भी शामिल

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें