40 साल की चाची का 18 साला भतीजे से प्यार,चाचा ने पकड़ा रंगे हाथों दोनों की करवा दी शादी-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

40 साल की चाची को अपने से आधी उम्र 18 साल के भतीजे से प्यार हो गया। दोनों के बीच करीब तीन साल से अवैध संबंध थे। शनिवार को पति ने गांव में ही दोनों को संबंध बनाते एकसाथ पकड़ लिया फिर क्या चाचा ने भतीजे से अपनी पत्नी की शादी करवा दिए जो चर्चा का विषय बना हुआ है शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा.


मामला बिहार के जमुई कहा है
बताया जा रहा है कि टाउन थाना क्षेत्र के लखापुर गांव निवासी एक व्यक्ति की पत्नी 2 बच्चे की मां है. उसका रिश्ते में भतीजा लगने वाले के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. वो उससे चोरी-छिपे आए दिन मिला करती थी लेकिन शनिवार की देर रात दोनों प्रेमी जोड़े मिलते हुए महिला के पति ने ग्रामीणों की मदद से रंगे हाथ पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun News:तीन युवकों को मारी गोली, एक की मौत, ब्याज के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद-देखे-VIDEO


बताया जा रहा है कि अश्लील हरकत करते प्रेमी जोड़े के पकड़े जाने के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने एक बैठक बुलाई. जिसमे पकड़े गए पंकज पासवान और रूबी देवी से भी पूछताछ की गई. जिसमें दोनों ने एक साथ रहने की इच्छा जताई. जिसके बाद उसके पति इंद्रदेव पासवान ने भी भरी पंचायत में दोनों की शादी कराने का फैसला लिया. गांव के ही काली मंदिर में सैकड़ों स्थानीय लोगों की मौजूदगी में दोनों की हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी करा दी गई.

यह भी पढ़ें 👉  सिरफिरे युवक अपने मां सहित चार लोगों पर किया था चाकू से हमला, हमलावर सहित दो लोगों की हल्द्वानी में मौत


शादी कराने का वीडियो स्थानीय लोगों ने बना लिया। शादी के बाद स्थानीय लोगों ने टाउन थाना की पुलिस को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी और दोनों प्रेमी जोड़े को गांव से ले जाने की अपील की थी। देर रात पुलिस नहीं पहुंची जिसके कारण पूरे गांव में तनाव की स्थिति हो गई थी।दूसरी ओर चाची और भतीजे की शादी होने से कुछ लोगों में आक्रोश भी दिखा.शादी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:-डोली की जगह उठी अर्थी: रिसोर्ट में मेहंदी रस्म में नाचते-नाचते हुई दुल्हन की मौत, जाने घटना

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें