उत्तराखंड में मानवता शर्मसार, नाले में मिला अज्ञात महिला और तीन माह के शिशु का शव, लाश देख पुलिस भी हैरान

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के से संसार करने वाली घटना सामने आई है देहरादून में कोतवाली पटेल नगर क्षेत्र के अंर्तगत शिमला बाईपास रोड के पास बडोवाला (आर्केडिया ग्रांट) क्षेत्र में सूखे नाले में संदिग्ध अवस्था में एक महिला और तीन महीने के शिशु का शव सड़ी गली अवस्था में मिला है. स्थानीय लोगों ने शव की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शवों को पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई के लिए पोस्टमॉर्टम हाउस भेज दिया है. फिलहाल शवों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है

खाले में कूड़ के बीच शव पड़े देख क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया। हालांकि, अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:महिला के गले से चेन छीनकर चलती ट्रेन से कूदा चोर, अंधेरे का फायदा उठाकर भागा


मंगलवार शाम को कोतवाली पटेल नगर में सूचना प्राप्त हुई कि बड़ोवाला क्षेत्र में पेट्रोल पंप के पास खाले में शव पड़ा है। पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा, वहां पहले से क्षेत्रवासियों की भीड़ जमा थी और शव से दुर्गंध उठ रही थी।एक महिला व तीन माह के शिशु का शव बरामद
पुलिस के अनुसार, खाले में एक महिला व एक करीब तीन माह के शिशु का शव दो से तीन दिन पुराना शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन शव के पास से कोई पहचान पत्र नहीं मिला और न ही क्षेत्र में किसी ने शव की पहचान की।

यह भी पढ़ें 👉  करंट लगने से लाइनमैन की दर्दनाक मौत


क्षेत्रवासियों ने महिला और बच्चे की हत्याकर शव को पुल के पास खाले में फेंके जाने की आशंका जताई हैपोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों की जानकारी मिल पाएगी. शवों के शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें