Uttarakhand: (जलप्रलय)खटीमा,बनबसा और उधम सिंह नगर में बाढ़,SDRF की कई टीमें मैदान में उतरी लोगों को रेस्क्यू करने में जुटी-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में तीन दिन से हो रही बारिश के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त है जगह-जगह आपदा जैसी स्थिति हो गई है जनपद चंपावत एवं उधमसिंहनगर में जल भराव वाले क्षेत्रों में एसडीआरएफ की कुल 04 टीमें काम कर रही हैं। वर्तमान समय तक एसडीआरएफ की टीम द्वारा बनबसा क्षेत्र में भारी बारिश व अत्यधिक जलभराव के बीच 100 से अधिक महिला, पुरुष व बच्चों को सकुशल रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर पहुँचा दिया गया है।

SDRF का रेस्क्यू अभियान लगातार जारी है, विभिन्न स्थानों पर फंसे हुए लोगों को रेस्क्यू टीम द्वारा निकाला जा रहा है। खटीमा और उधम सिंह नगर में हालात इतने खराब हो गए हैं कि घरों में पानी घुस गए हैं जल भराव के चलते लोग घर के छत पर रह रहे हैं हालात पर काबू पाने के लिए एसडीआरएफ के टीम को जिला प्रशासन में मैदान में उतारा है निचले क्षेत्र में घरों में फंसे लोगों को सुरक्षित पहुंचाने के लिए पुलिस और एसडीआरएफ की टीम लगातार काम हुई है मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हालातो पर नजर बनाए हुए हैं बारिश के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है.

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें