हल्द्वानी में होली पर रंग में भंग अलग-अलग सड़क हादसे में युवक और युवती की मौत पांच घायल

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: होली के त्यौहार के मौके पर रंग में भंग पड़ा है अलग-अलग सड़क हादसों में एक युवती और एक युवक की मौत हुई है जबकि पांच लोग घायल हुए हैं। पुलिस के मुताबिक शहर के देवलचोड़ सेंट लॉरेंस स्कूल के पास भयंकर एक्सीडेंट हुआ है। जिसमे इनोवा कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है जहां चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है।

वही मुखानी थाना क्षेत्र के कमलुआगंजा स्थित रिलायंस मॉल के पास दो कारों में हुई भिड़ंत जिसमें एक व्यक्ति की मौत हुई है जबकि 3 लोग घायल हुए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को अस्पताल भेजा है जहां घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।
दूसरी घटना शहर के हीरानगर केवीएम स्कूल के पास हुआ है जहां अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार एक युवती की जान चली गई जबकि एक युवती घायल हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: वार्निंग ट्रैक्टर, ट्रैक्टर ट्रॉली पर लदे गेहूं की फसल चलती ट्रैक्टर में जलकर खाक-देखे-VIDEO

मृतक युवती का नाम हर्षिता उम्र 22 साल बताई जा रही है बताया जा रहा है कि केवीएम स्कूल के पास दूसरी दिशा से आती सफारी गाड़ी ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मारी जिसमें हर्षिता वर्मा की मृत्यु हो गई और दूसरी युवती लवणीय जोशी की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है जोकि साईं हॉस्पिटल में एडमिट है गाड़ी के आगे पीछे पुलिस लिखा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  काठगोदाम से एक और नई ट्रेन की सौगात, देखें टाइम टेबल


फिलहाल पुलिस फरार अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी हुई है पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे के आधार पर वाहन की शिनाख्त कर दी गई है जल्द पकड़ लिया जाएगा।
सभी घायलों का इलाज चल रहा है दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एक अन्य घटना में लाल कुआं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत स्कूटी सवार ने एक व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है घायल को स्थानीय लोग सुशीला तिवारी अस्पताल में भेजा है वही पुलिस स्कूटी सवार की तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: निकले थे वारदात करने दो अवैध तमंचे और कारतूस के साथ दो गिरफ्तार,


होली के त्यौहार कई परिवारों के लिए मुसीबत बन गया है वहीं मृतक परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें