हल्द्वानी में पुष्पा स्टाइल में हो रही थी होली पर शराब की तस्करी 100 पेटी शराब बरामद(VIDEO)

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: हल्द्वानी में पुष्पा स्टाइल से शराब तस्करी का मामला सामने आया है होली त्यौहार के मद्देनजर शराब की बिक्री बढ़ गई है ।काठगोदाम थाना पुलिस ने शराब तस्करी का मामले का खुलासा करते हुए डाक पार्सल वाहन से 100 पेटी पंजाब ब्रांड की शराब बरामद किया है साथ ही पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है।


एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस और एसओजी की टीम ने काठगोदाम थाना क्षेत्र के खेड़ा चौराहे पर चेकिंग अभियान के दौरान डाक पार्सल वाहन को रोककर तलाशी ली गई तो छोटा हाथी पार्सल वाहन में 100 पेटी शराब रखी हुई थी जहां चालक से शराब के कागजात मांगे तो कागजात नहीं दिखा पाया पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सुनील कुमार पुत्र जगदीश निवासी ग्राम हरहाना थाना बेरी जिला झज्जर हरियाणा बताया , आरोपी ने बताया कि शराब को पंजाब से उत्तराखंड को लाया है।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News: PM मोदी ने नैनीताल की घोड़ा लाइब्रेरी को सराहा, पहाड़ों की चलती फिरती घोड़ा लाइब्रेरी की जानें खासियत

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पंजाब में कम कीमत में शराब खरीदकर होली के मद्देनजर उत्तराखंड में डिमांड थी जहां सप्लाई होनी थी। उसने बताया कि शराब किसी बड़े शराब माफिया की है जो पंजाब से उत्तराखंड को भेजा है। आरोपी चालक ने बताया कि मालिक द्वारा कहा गया था कि हल्द्वानी पहुंचने पर बताया जाएगा कि शराब कहां पर किसको सप्लाई की जानी है। पूछताछ में पता चला कि सर आपको हल्द्वानी में डिलीवरी की जानी थी जिसके बाद इसकी सप्लाई पहाड़ों पर की जानी थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: उत्तराखंड के हैरतअंगेज स्टंटमैन चमन वर्मा हल्द्वानी में दिखाया अपना स्टंट, लोगों ने दांतों तले दवाई उंगली उंगली-देखे-VIDEO

एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने बताया कि शराब किन लोगों तक सप्लाई की जानी थी इसकी जांच की जा रही है।


गौरतलब है कि दो सप्ताह पहले भी 50 पेटी शराब के साथ हरियाणा का तस्कर गिरफ्तार हुआ था जो आर्मी कैंटीन के शराब के नाम पर अवैध शराब की सप्लाई कर रहा था जहां पुलिस ने शराब को बरामद किया था ऐसे में 15 दिन के भीतर पुलिस ने ये दूसरी शराब की बड़ी खेप पकड़ी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:नाले में डूबी किशोरी की मौत, परिवार में कोहराम


एसएसपी ने मामले का खुलासा करने वाली टीम को 5000 का इनाम दिया गया है।

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें