पंतनगर विश्वविद्यालय की बेटियों ने फिर लहराया परचम.अब 11 बेटियां देंगी बड़ी कंपनी में सेवाएं, मिला इतना पैकेज

ख़बर शेयर करें

देश के जाने-माने कृषि विश्वविद्यालय गोविंद बल्लभ पंत कृषि विश्वविद्यालय के केंपस सिलेक्शन हो रहा है उत्तराखंड में प्रतिभाओं की कमी नहीं है देश की सीमाओं की सुरक्षा के साथ हवाई सेवा में भी अहम योगदान देने वाली उत्तराखंड की बेटियों ने एक बार फिर शिक्षा जगत में नया परचम लहराया है ।पंतनगरविश्वविद्यालय में लगातार छात्राएं अपने बौद्धिक विकास की क्षमताओं का जहां झंडा बुलंद किए हुए हैं वहीं विभिन्न बड़ी कंपनियों में भी अपना अहम योगदान देकर देश की सेवा भी यहां की बेटियां कर रही है इसका ताजा उदाहरण एक बार फिर देखने को मिला अब

विश्वविद्यालय के सेवायोजन एव परामर्श निदेशालय में विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों का प्रदान (प्रोफेशनल्स असिस्टेंट फाॅर डेवलपमेन्ट एक्षन) एनजीओ द्वारा साक्षात्कार के आधार पर 12 विद्यार्थियों क्रमशः गीतांषी लेखवार,ज्योत्सना फर्त्याल, वत्सला देउपा, हिमानी बिष्ट, प्रेरणा पखवाल, दिवेश चन्द्र चन्याल, हेमलता धामी एवं नीलम बोरा (बी.एससी. कम्यूनिटी साईंस); ज्योत्सना नेगी (बी.टेक. इलेक्ट्रिकल इंजीनियर), श्रुति पाण्डेय, प्रियंका कुमारी दास (बी.एससी. एग्रीकल्चर) एवं हिमांषी यादव (बी.एससी. फिशरीज) का चयन किया गया। चयनित विद्यार्थी को प्रशिक्षण के उपरान्त लगभग पैकेज रू. 8.16 प्रतिवर्ष देय होगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: काठगोदाम में बीच सड़क में ट्रक में लगी भीषण आग, ट्रक जलकर हुआ खाक-देखे-VIDEO


विश्वविद्यालय के कुलपति डा. मनमोहन सिंह चौहान ने सेवायोजन एवं परामर्श निदेशालय के प्रयासों की सराहना करते हुए चयनित विद्यार्थी को शुभकामनाएं दीं। सेवायोजन एवं परामर्श निदेशक डा. दीपा विनय ने भी सफल विद्यार्थियों को बधाई दीं।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:सहेली के जाल में फंसी छात्रा: मदद के नाम पर होटल में हुई शर्मनाक घटना

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें