हल्द्वानी रेलवे बाजार में भीषण आग,तीन दुकानें जलकर हुई खाक-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के रेलवे बाजार में भीषण अग्निकांड के चलते तीन दुकानें जलकर पूरी तरह खाक हो गई है सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की 3 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया है। बताया जा रहा है कि रेलवे बाजार स्थित कुमाऊ रेडियोज और गड्ढे की गोदाम के अलावा एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान जलकर पूरी तरह से खाक हो गई है आग के चलते लाखों रुपए का नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि बाजार स्थित गड्ढे के गोदाम में अचानक आग लग गई जिससे दुकानदार स्वामी ने आग पर काबू करने की कोशिश की लेकिन आज इतनी भीषण थी कि कुमाऊ रेडियोज के अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान को अपने चपेट में ले लिया जहां 3 दुकानें जलकर पूरी तरह से खाक हुई है। आग लगने का कारण प्रथम दृष्टया साथ सर्किट बताया जा रहा है तो अग्निशमन आग के कारणों में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  सिरफिरे युवक अपने मां सहित चार लोगों पर किया था चाकू से हमला, हमलावर सहित दो लोगों की हल्द्वानी में मौत

आग लगने के चलते आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया सूचना में भारी संख्या में लोग भी पहुंच गए लोगों ने अपने स्तर से आग को बुझाने की कोशिश की लेकिन आग पर काबू नहीं पाया गया। बताया जा रहा कि सूचना के करीब 30 मिनट बाद अग्निशमन की गाड़ी पहुंची लेकिन उससे पहले तीन दुकानें जलकर पूरी तरह से खाक हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun News:तीन युवकों को मारी गोली, एक की मौत, ब्याज के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद-देखे-VIDEO


गौरतलब है कि शनिवार देर सुबह 2:00 बजे भी भरपूर पूरा क्षेत्र में आग लगने के चलते इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान जलकर राख हो गई थी तो वही 2 दिनों के भीतर में यह आग लगने की दूसरी बड़ी घटना है जहां भारी नुकसान पहुंचा है अभी नुकसान का आकलन किया जा रहा है फिलहाल आग के चलते कई लाखों के नुकसान बताया जा रहा है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें