दिल्ली में ताज एक्सप्रेस ट्रेन में लगी भीषण आग, यात्री कूदकर भागे; देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

नई दिल्ली से चलकर झांसी जा रही ताज एक्सप्रेस में दिल्ली से चलने के बाद भीषण आग लग गई, जिससे चंद मिनट में ट्रेन के तीन कोच आग का गोला बन गए। गनीमत रही कि समय रहते यात्री ट्रेन से उतर गए।
ताज एक्सप्रेस सोमवार को अपने निर्धारित समय सुबह 6.55 बजे के स्थान पर 8.30 घंटे की देरी से दोपहर 3.28 बजे रवाना हुई थी। ट्रेन जब 4.09 बजे ओखला स्टेशन पास कर रही थी तो इसी बीच ट्रेन के डी-3 कोच में आग लग गई। जिससे यात्रियों में भगदड़ मच गई।

रेलवे के मुताबिक कुल 6 फायर टेंडरों को घटनास्थल पर भेजा गया है. जानकारी के मुताबिक किसी भी व्यक्ति को कोई चोट या नुकसान नहीं हुआ है. आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग के कर्मचारी मशक्कत कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: बेवफा पत्नी होटल में प्रेमी के साथ माना रही थी रंगरेलिया,पत्नी को पति ने पकड़ा, जाने क्या हुआ आगे

ताज एक्सप्रेस की बोगियों में लगी आग

दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा, ”3 जून को ट्रेन में आग लगने के संबंध में शाम 4.41 बजे एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. . मौके पर देखा गया कि ताज एक्सप्रेस ट्रेन के तीन डिब्बों में आग लगी हुई है. फिलहाल ट्रेन रोक दी गई है. कोई भी घायल नहीं हुआ है क्योंकि यात्री दूसरे डिब्बों में चले गए और उतर गए. रेलवे की ओर से आगे की कार्रवाई की जा रही है

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें