उत्‍तराखंड सीएम धामी के आवास पर होली का जश्न ढोल-दमाऊ की थाप पर खूब थिरके पुष्‍कर सिंह धामी

ख़बर शेयर करें

पूरे उत्तराखंड में होली का धूम देखे जा रही है रविवार को देहरादून स्थित मुख्यमंत्री आवास परिसर में होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान मुख्‍यमंत्री धामी के परिवारजन भी कार्यक्रम में शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने सभी को अबीर – ग़ुलाल लगाते हुए रंगों के पर्व होली की बधाई व शुभकामनाएं दी.देहरादून स्थित मुख्यमंत्री आवास परिसर में होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान मुख्‍यमंत्री धामी के परिवारजन भी कार्यक्रम में शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने सभी को अबीर – ग़ुलाल लगाते हुए रंगों के पर्व होली की बधाई व शुभकामनाएं दी।


इस दौरान मुख्‍यमंत्री भी होली के गीतों पर खूब झूमे। इस उल्लास भरे उत्सव के अवसर पर सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट, एवं अन्य लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:महिला के गले से चेन छीनकर चलती ट्रेन से कूदा चोर, अंधेरे का फायदा उठाकर भागा

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के अलावा उनकी पत्नी और बच्चे भी आवास पर पहुंचने वालों को बधाई देते हुए दिखाई दिए. गुलाल के रंगों के साथ हर कोई एक दूसरे को इस त्यौहार की शुभकामनाएं दे रहा था. इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गीतों का आनंद लेते हुए भी नजर आए. मुख्यमंत्री कार्यालय पर तमाम विधायक और कैबिनेट मंत्री और सांसद भी पहुंचे. मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को भी छोटी होली के त्यौहार पर ।

यह भी पढ़ें 👉  करंट लगने से लाइनमैन की दर्दनाक मौत

शुभकामनाएं दी. इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ढोल और ढपली बजाकर होली के गीतों पर आनंद लिया. वहीं होली में सीएम धामी के साथ कई नेता और कार्यकर्ता थिरकते नजर आए. वहीं होली मिलन कार्यक्रम में पूर्व सीएम व हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी सीएम धामी को होली की शुभकामनाएं दी.

यह भी पढ़ें 👉  करंट लगने से लाइनमैन की दर्दनाक मौत

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें