हल्द्वानी:केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट होली के रंग में रंगे,जमकर गाया होली के गीत-देखे –VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: सोमवार को होली मनाई जानी है इससे पहले जगह-जगह होली का कार्यक्रम चल रहा है होली के कार्यक्रम में जहां आम जनता रंग गुलाल लगाकर एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं. हल्द्वानी के गौलापार स्थित भाजपा मण्डल अध्यक्ष डॉ मुकेश बेलवाल के निवास पर होली मिलन का कार्यक्रम किया गया जिसमें केन्दीय रक्षा एवम पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट , विधायक डॉ मोहन सिंह बिष्ट, जिला अध्यक्ष प्रताप सिंह बिष्ट, उत्तराखंड मण्डी समिति अध्यक्ष अनिल कपूर डब्बू, पूर्व विधायक नवीन दुमका सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे जहां होली मिलन कार्यक्रम में एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर होली की बधाई दी।

इस मौके पर केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री ने होली के गीत गाकर लोगों को होली की बधाई दी. इस दौरान केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री के होली के गीत के दौरान लालकुआं विधायक मोहन सिंह ने भी उनके सुरों में सुर मिलाया.
इस दौरान अजय भट्ट ने लोगों से अपील की की होली के त्यौहार आपसी भाईचारा स सद्भावना के तहत बनाए. उन्होंने कहा कि होली का त्यौहार आपसी भाईचारा और सबको एक जुट करने का त्यौहार है ऐसे में सभी को इस त्यौहार को आपसी भाईचारे के तहत बनाएं.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल


अजय भट्ट आज चुनाव प्रचार में निकले जहां नैनीताल जिले के भीमताल विधानसभा क्षेत्र और लाल कुआं विधानसभा क्षेत्र के साथ-साथ उधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र में अपना प्रचार भी किया. अजय भट्ट ने बताया कि अपने प्रचार कार्यक्रम के तहत वह लोगों के बीच जा रहे हैं और जनता से आशीर्वाद ले रहे हैं जहां लोगों को होली की बधाइयां भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल


इस मौके पर कमल नयन जोशी, रंजन बर्गली, जगदीश नौला, गोविन्द मिश्रा,कैलाश भगत, प्रकाश गरजोला, रविन्द्र रेकुनी, तारा तिवारी, दीपक बहुगुणा, दिनेश खुलवे, बसन्त सनवाल, गोविन्द मिश्रा, प्रकाश पांडे,अशोक पडालनी , त्रिलोक नोला, बालम बिष्ट, चंद्र शेखर बजेठा, भुवन जोशी, अभिषेक शर्मा , दीवान सम्मल, सुधीर जांगी, कमल दुर्गापाल, चंद्र शेखर बजेठा आदि लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें