हल्द्वानी:गुरु जी की करतूत दसवीं की छात्रा को लेकर हुए फुर्र, स्कूल के खेल टीचर की तलाश में पुलिस

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: शहर के जाने माने स्कूल के खेल टीचर 10वीं की नाबालिग छात्रा को लेकर फरार हो गया है पूरे मामले में पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक की तलाश में जुटी हुई है बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक शहर निवासी एक व्यक्ति ने हल्द्वानी कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उनका व उनके बड़े भाई का परिवार एक साथ रहता है उनकी नाबालिग भतीजी शहर के एक जाने माने स्कूल में 10वीं की छात्रा है.

तीन जुलाई को उनकी भतीजी स्कूल गई थी लेकिन छुट्टी के बाद वह घर नहीं लौटी. इस पर भाभी बेटी को ढूंढने के लिए स्कूल पहुंचीं तब पता चला कि बेटी आज स्कूल आई ही नहीं थी. इस बारे में परिवार वालों ने जब जानकारी जुटा तो उसकी सहेली ने बताया कि स्कूल का फुटबाल कोच नाबालिग छात्रा को अपने संग स्कूटी पर बैठाकर ले गया है. जब पूरे मामले में खेल टीचर के बारे में जानकारी जुटा गई तो खेल टीचर भी घर से गायब है. परिजनों का कहना है कि आरोपित खेल टीचर बहला-फुसलाकर उनकी नाबालिग बेटी को भगा ले गया है.

यह भी पढ़ें 👉  करंट लगने से लाइनमैन की दर्दनाक मौत

हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने बताया कि खेल टीचर द्वारा पर नाबालिग को भागने के आरोप में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. सर्विलांस की मदद से नाबालिग व आरोपित दोनों की तलाश की जा रही पुलिस की टीम दोनों को ज्यादा बरामद कर लेगी. वहीं परिजनों ने पुलिस से जल्द से जल्द छात्रा को बरामद करने की गुहार लगाई है परिजनों का कहना है की छात्रा के साथ कोई अनहोनी घटना ना हो जाए.

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें