हल्द्वानी: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला लापता मायके पक्ष ने पति पर लगाए गंभीर आरोप

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला लापता मायके पक्ष ने पति पर लगाए गंभीर आरोप

हल्द्वानी : महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने का मामला सामने आया है लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के हल्दूचौड़ पुलिस चौकी के खड़कपुर गांव की रहने वाली एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई है पूरे मामले में महिला के मायके पक्ष के लोगों ने पति पर मारपीट करने और उसको गायब होने का आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर दी है, पूरे मामले में पुलिस महिला की गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-चुनाव ड्यूटी से लौट रहे टीचर की सड़क हादसे में मौत, परिवार में कोहराम

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को हल्दुचौड खड़कपुर गांव निवासी 23 वर्षीय रेखा टम्टा पुत्री नंद राम टम्टा ने पुलिस में तहरीर में कहा है कि शुक्रवार सुबह को उसकी बेटी उपचार कराने के लिए महिला चिकित्सालय हल्द्वानी गई थी और लगभग 2 बजे वह घर पहुंच गई जिसके बाद लगभग सवा दो बजे उसका पति ने फोन कर फिर से उसे अस्पताल आने को कहा जिसके बाद वह पुनः अस्पताल चली गई तब से उसका कोई अतापता नहीं है. परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन रेखा का कहीं कोई पता नहीं चला. घटना के बाद परिजन कोतवाली लालकुआं पहुंच रेखा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand :आठ साल की बेटी को दी ऐसी यातनाएं, सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे; कत्ल की वजह भी बताई-देख -VIDEO

रेखा के पिता नंद राम ने पुलिस को दी गई तहरीर देते हुए कहां है कि रेखा के पति उसके साथ आए दिन मारपीट करने व दहेज के लिए उत्पीड़न करता है. नंदराम ने उचित कार्यवाही कर पुत्री की सकुशल बरामदगी करने की गुहार लगाई है. महिला के पिता नंदराम ने अनहोनी की आशंका जताई है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रिलैक्स मूड में प्रत्याशी, कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी और भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट का जीत का अपना-अपना दावा-देखे-VIDEO


इधर मामले की लिखित सूचना के बाद हल्दूचौड़ चौकी के प्रभारी सोमेंद्र सिंह द्वारा मामले की जांच शुरू करते हुए गुमशुदगी दर्ज कर रेखा के पति से पूछताछ कर रही है. चौकी प्रभारी सोमेंद्र सिंह का कहना है कि महिला को जल्द सकुशल बरामद कर ले जाएगा सभी थाना पुलिस चौकी को इसकी सूचना दे दी गई है.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें