हल्द्वानी:भाई का बर्थडे है केक के लिए दुकान क्यों नहीं खुलेगी –हल्द्वानी में देर रात हुआ बवाल, चले ईंट-पत्थर,डंडे

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: बनभूलपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत दिन रात मामूली विवाद पर दो पक्षों में जमकर लाठी डांटे और ईंट पत्थर चले जिसमें कुछ लोग मामूली घायल हुए हैं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस किसी तरह से मामले को शांत कराया है. फिलहाल एक पक्ष ने सामूहिक रूप से दूसरे पक्ष के लिए तहरीर देते हुए पुलिस में कार्रवाई की मांग की. बवाल होने की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया सूचना के बाद मौके पर एसपी सिटी हरबंस सिंह और सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धोनी मौके पर पहुंच मामले को शांत कराया.


बताया जा रहा है कि एक पक्ष ने आरोप लगाया है कि गांधीनगर के कुछ युवक शुक्रवार रात करीब 11.45 बजे बाइकों से लाइन नंबर आठ की एक दुकान पर बर्थडे केक लेने पहुंचे दुकान बंद होने पर युवक गाली-गलौज करने लगे वहां मौजूद लोगों ने टोका तो दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। मौके पर जमा लोगों ने बाइक सवारों को पीटकर भगा िदया। थोड़ी देर बाद युवक कई लोगों के साथ पहुंचे और पथराव कर दिया,

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

दूसरे पक्ष से जवाबी पथराव हुआ सूचना पर एसपी सिटी हरबंस सिंह, सीओ भूपेंद्र सिंह धौनी भारी फोर्स के साथ पहुंचे और उपद्रव कर रहे लोगों को खदेड़ा.
दूसरे पक्ष से जवाबी पथराव हुआ. बवाल होने की सूचना पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई सूचना के बाद पुलिस के अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे हल्का बल प्रयोग कर उपद्रव कर रहे लोगों को खदेड़ा.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड


मामला सांप्रदायिक रूप देख मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. एक पक्ष में आरोप लगाया कि केक लेने आये युवाओं ने बाइकों के हॉर्न तेज आवाज में बजाये दुकान के शटर पर हाथ मारा और बोल रहे थे कि भाई का बर्थ-डे है दुकान कैसे नहीं खुलेगी.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार


पूरे मामले में एक पक्ष के आठ लोगों ने सामूहिक रूप से बनभूलपुरा पुलिस में तहरीर देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है बताया जा रहा है कि पथराव में कुछ लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लाठी डंडे चलने और पथराव के बीच कुछ वहां भी क्षतिग्रस्त हुए हैं.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें