हल्द्वानी: करोड़पति चोर गिरफ्तार जाने क्यों करता है चोरी

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: पुलिस ने एक करोड़पति चोर को गिरफ्तार किया है जहां आरोपी के पास से चोरी का माल बरामद हुआ है सुशीला तिवारी अस्पताल में डॉक्टर का वेश धरण कर डॉक्टरों का कीमती सामान चोरी करने वाले चोर को आखिरकार हल्द्वानी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने आरोपी कर के पास से डॉक्टर के चोरी के बेशकीमती समान लैपटॉप, टेबलेट, मोबाईल, पावर बैंग,आईफोन के साथ-साथ कई चोरी के सामान्य बरामद किया है एसपी सिटी हल्द्वानी प्रकाश चंद्र ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मेडिसिन विभाग के डॉक्टर राहुल सिंह ने 22 अप्रैल को पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि किसी ने इमरजेंसी और मेडिसिन विभाग के डॉक्टर रूम से लैपटॉप, मोबाइल सहित कई सामान चोरी कर लिया है साथ ही सीसीटीवी की फुटेज भी उपलब्ध कराई थी।


कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोर की तलाश के लिए पुलिस की टीम गठित की गई जिसके बाद पुलिस के सीसीटीवी की फुटेज की जांच की.
सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद मानपुर पश्चिम देवलचौड़ हल्द्वानी निवासी अरुण पाठक (34) को पकड़ा गया जहां आरोपी ने चोरी की बात को कबूल किया पूछताछ में पता चला कि आरोपी नशे के लत को पूरा करने के लिए चोरी का काम करता है पुलिस के जांच में सामने आया कि आरोपी और उसके भाई के पास करोड़ों की संपत्ति है साथ ही परचून की दुकान और जिम भी है. अरुण पाठक नशे का आदी है नशे की लत पूरा करने के लिए उसने चोरी किया .

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:दुराचारी 65 वर्षीय ताऊ को 20 साल की कठोर कारावास,नाबालिग भतीजी को बनाया था हवस का शिकार


पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी अरुण पाठक चोरी की घटना कोई जान देने के लिए बाइक से सुशीला तिवारी पहुंचा उसने स्टाफ पार्किंग में बाइक खड़ी की इसके बाद एक घंटा अस्पताल में रैकी की फिर बाइक को एचएन इंटर कॉलेज के पास खड़ी कर शाम के सभी अस्पताल पहुंच सबसे पहले डॉक्टर की एप्रेन की चोरी की किसी को शक न हो इसलिए अरुण पाठक ने एप्रेन पहन डॉक्टर के रूम में घुसा वहां से चोरी की और चोरी का लेकर एचएन इंटर कॉलेज के पास पहुंचा यहां उसने अपना एप्रेन उतारकर फेंक दिया चोरी का सामान लेकर सीधे अपने घर पहुंचा. फिलहाल पुलिस ने आरोपी चोर को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:वन विकास निगम लालकुआं में बड़ा घोटाला ऑडिट रिपोर्ट आई सामने ,दो और कर्मचारी निलंबित

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें