हल्द्वानी: होटल का कमरा खुला तो पुलिस के उड़े होश संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश,

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: कोतवाली क्षेत्र के रोडवेज के पास एक होटल में गाजियाबाद का एक अधेड़ व्यक्ति की लाश मिली है सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के साथी पुलिस ने परिजनों को भी इसकी सूचना दिया है शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है पुलिस के अनुसार गाजियाबाद निवासी 47 वर्षीय विकास मिश्रा पुत्र हरीश शरण मिश्रा चार दिसंबर को घर से किसी काम के लिए हल्द्वानी आया था .

उसने रोडवेज के पास एक होटल में कमरा लिया था. होटल के कमरे में रुका हुआ था. विकास की बहन ने कई बार विकास को फोन किया लेकिन फोन नहीं उठा. इसके बाद उसने होटल मालिक को फोन किया. होटल का कैमरा अंदर से बंद था जहां कर्मचारियों ने दूसरी चाबी से कमरा खोला तो विकास बेड पर बेहोशी की हालत में पड़ा था इसकी सूचना होटल कर्मचारियों ने पुलिस को दी जिसके बाद उम्र के पर पहुंची पुलिस विकास को बेस अस्पताल ले गई जहां डॉक्टर ने मृत्यु घोषित कर दी.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:सीएम योगी के साथ लुक में नजर आए 'छोटे योगी'देखे-VIDEO


पुलिस ने मृतक विकास के परिजनों को इसकी सूचना दी है फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.
हल्द्वानी कोतवाली पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. होटल में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल हाईवे पर स्टेपनी बदलते टेंपो चालक को डंपर ने कुचला… मौत, पांच यात्री घायल

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें