हल्द्वानी:तीन बच्चों की मां को सोशल मीडिया से 20 साल के छात्र से हुआ प्यार, जाने फिर क्या हुआ

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है प्यार नहीं जाती देखा है ना धर्म देखा है ना उम्र की कोई सीमा होती है. ऐसा ही मामला हल्द्वानी से सामने आया है जहां एक तीन बच्चों की मां को 20 साल के छात्र से सोशल मीडिया से प्यार हुआ और अपने पति को छोड़कर उत्तर प्रदेश छात्र के घर पहुंच उससे शादी की जिद्द पर अड़ गई.


बताई जा रहा है कि हल्द्वानी क्षेत्र के एक फौजी की पत्नी करीब एक माह पहले घर से लापता हो गयी थी। हल्द्वानी पुलिस ने उसे पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है । खास बात यह भी है कि महिला बीबीए प्रथम वर्ष के छात्र के घर से बरामद की गई है, जो कि उसका सोशल मीडिया के माध्यम से बना मित्र बताया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल हाईवे पर स्टेपनी बदलते टेंपो चालक को डंपर ने कुचला… मौत, पांच यात्री घायल

बताया जा रहा है कि महिला सोशल मीडिया (Social Media) पर शुरू हुए प्रेम-प्रसंग के कारण अपने बच्चों और पति को छोड़कर को घर से चली गई थी पति ने कोतवाली में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी पुलिस ने जांच शुरू की तो महिला की लोकेशन यूपी के आजमगढ़ में मिली। दो दिन पहले पुलिस आजमगढ़ पहुंचीवहां महिला बीबीए प्रथम वर्ष के छात्र के घर पर रह रही थी। पुलिस ने महिला से बातचीत की तो पता चला महिला और छात्र की दोस्ती सोशल मीडिया से हुई और प्रेम-प्रसंग में बदल गई। पुलिस महिला को समझाकर हल्द्वानी लाई और यहां उसकी काउंसलिंग कराई गई। इसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट के सामने पेशी के बाद महिला को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा: आगे चल रहे ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, दो बच्चों समेत 7 लोग जिंदा जले-देखे-VIDEO


महिला को जब पुलिस पकड़ कर हल्द्वानी कोतवाली लाई तो महिला भी अपनी जिद्द पर अड़ी रही आखिरकार किसी तरह महिला को मना कर उसके परिजनों को हवाले किया है.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें