उत्तराखंड में सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, समूह ग के इन पदों पर आई बंपर भर्ती

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में सरकारी नौकरी की राह देख रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है. उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग ने इंटरमीडिएट स्तरीय भर्ती का कैलेंडर जारी कर दिया है. आयोग ने जिन पदों पर भर्ती निकाली है, उसमें पशुधन प्रसार अधिकारी, सहायक प्रशिक्षण अधिकारी, प्रदर्शक एवं निरीक्षक अधिकारी के साथ अन्य पदों पर भी नियुक्ति निकाली है.

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर koसे 136 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं, इसमें 120 पद पशुपालन विभाग के हैं, जिसमें पशुधन प्रसार अधिकारी के पद पर भर्ती होनी है। तीन पद उद्यान एवं खाद्य प्रसंस्करण विभाग के हैं जिसमें सहायक प्रशिक्षण अधिकारी (रसायन विज्ञान) के पद पर भर्ती होनी है! 10 पद रेशम विकास विभाग के हैं, जिसमें अधिदर्शक पद पर भर्ती होनी है, इसके अलावा तीन पद रेशम विकास विभाग में निरीक्षक के हैं.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पति-पत्नी मिलकर करते थे चोरी,बनना चाहते थे जल्द करोड़पति- कारनामा जान हो जाएंगे हैरान-देखे-VIDEO

इन सभी पदों के लिए शैक्षिक योग्यता इंटरमीडिएट रखी गई है और सभी पद समूह ग के हैं। सभी पदों के लिए आयु सीमा 18 वर्ष से 42 वर्ष के बीच है, 10 जनवरी 2023 से 30 जनवरी 2023 तक इन पदों के लिए आवेदन किया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए आप आयोग की वेबसाइट www. sssc.uk.gov.in पर जाकर ज्यादा जानकारी हासिल कर सकते हैं। आवेदन उक्त वेबसाइट पर ऑनलाइन किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Board: उत्तराखंड बोर्ड10th 12th रिजल्ट इस तारीख को होगा जारीऐसे चेक कर सकेंगे रिजल्ट

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें