हल्द्वानी हिंसा: बनभूलपुरा में आज कर्फ्यू में कहीं दो से सात घंटे की छूट, बंद रहेगा इंटरनेट, बाहरी लोगों पर प्रतिबंध

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी के बैनफूलपुरा गुरुवार के हुई हिंसा में तोड़फोड़ आगजनी और फायरिंग में मौत के बाद सात दिन बाद प्रशासन बनभूलपुरा की एक लाख की आबादी को राहत देने जा रहा है। आज बृहस्पतिवार से कर्फ्यू में ढील दी गई ढील भी अलग-अलग क्षेत्रों में दो घंटे से सात घंटे के लिए दी जाएगी। इस दौरान बाहरी आवाजाही पूर्ण रूप से बंद रहेगी। दुकानें खुलेंगी। प्रशासन दुकानों तक जरूरी सामान पहुंचाएगा लेकिन इंटरनेट पूर्ण रूप से बंद रहेगा।


जिलाधिकारी वंदना के द्वारा दिए गए आदेश के अनुसार मंडी गेट शनिबाजार रोड से पश्चिम दिशा का क्षेत्र, रेलवे बाजार रोड से पश्चिम दिशा का पूरा क्षेत्र, गोलच्छा कंपाउंड स्थित एफसीआई क्षेत्र में सुबह नौ बजे से शाम चार बजे तक छूट रहेगी। जबकि बनफूलपुरा थाना क्षेत्र के के अन्य क्षेत्र में कर्फ्यू में 2 घंटे के ढील दी गई है जहां सुबह 9:00 बजे से लेकर 11:00 बजे तक कर्फ्यू में ढील रहेगा.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पति-पत्नी मिलकर करते थे चोरी,बनना चाहते थे जल्द करोड़पति- कारनामा जान हो जाएंगे हैरान-देखे-VIDEO


पुलिस तैनात रहेगी दुकानें खुलेंगी इस क्षेत्र रहने वाले लोग क्षेत्र में कहीं भी जा सकते हैं.
जिलाधिकारी वंदना सिंह ने कहा है कि हालात सामान्य हो रहे हैं परिस्थितियों के अनुसार कर्फ्यू में समय के अनुसार कर्फ्यू में आगे ढील दी जाएगी.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: 55 प्रत्याशियों का भविष्य EVM में कम मतदान सियासी दलों की बढ़ाई चिंता किसको होगा नफा, कौन झेलेगा नुकसान-खास रिपोर्टर

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें