हल्द्वानी हिंसा: बनभूलपुरा में आज कर्फ्यू में ढील बढ़ी,बंद रहेगा इंटरनेट सेवा,जाने हालात

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: बनभूलपुरा हिंसा के एक सप्ताह हो चुके हैं हिंसा के चलते बनभूलपूरा थाना क्षेत्र में अभी भी कर्फ्यू जारी है. गुरुवार को जिला मजिस्ट्रेट ने कर्फ्यू में दो से 7 घंटे की छूट देने के बाद हालात में सुधार के बाद शुक्रवार को अलग-अलग जगहों में कर्फ्यू में 3 से 8 घंटे की ढील दी है.कर्फ्यू में छूट के दौरान बाहरी आवाजाही पूर्ण रूप से बंद रहेगी ढील अवधि के दौरान सभी तरह की दुकानें खुलेंगी. लेकिन इंटरनेट सेवा पूर्ण रूप से बंद रहेगा.


जिलाधिकारी वंदना सिंह के द्वारा दिए गए आदेश के अनुसार शुक्रवार को गौजाजाली शनि बाजार के उत्तरी क्षेत्र, रेलवे बाजार रोड से पश्चिम दिशा का पूरा क्षेत्र, गोलच्छा कंपाउंड स्थित एफसीआई क्षेत्र में सुबह आठ बजे से शाम चार बजे तक छूट रहेगी. जबकि बनफूलपुरा थाना क्षेत्र के अन्य क्षेत्र में कर्फ्यू में तीन घंटे के ढील दी गई है जहां सुबह 8:00 बजे से लेकर 11:00 बजे तक कर्फ्यू में ढील रहेगी.
इस दौरान क्षेत्र रहने वाले लोग क्षेत्र में कहीं भी जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पति-पत्नी मिलकर करते थे चोरी,बनना चाहते थे जल्द करोड़पति- कारनामा जान हो जाएंगे हैरान-देखे-VIDEO


जिलाधिकारी वंदना सिंह ने कहा है कि हालात सामान्य हो रहे हैं परिस्थितियों के अनुसार कर्फ्यू में समय के अनुसार कर्फ्यू में आगे ढील दी जाएगी.
गौरतलब हैं की 8 फरवरी को हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के मलिक के बगीचे में सरकारी भूमि पर बने अवैध नमाज स्थल और मदरसा हटाने के दौरान बवाल और आगजनी हुई थी जिसमें पांच लोगों की जान गई है जबकि सरकारी और निजी संपत्ति को भारी नुकसान पहुंचा है. पुलिस प्रशासन उपद्रवियों को चिन्हित कर उनको जेल भेजने का काम कर रही है. बनभूलपुरा क्षेत्र में हालात सामान्य हो रहे हैं उम्मीद जताई जा रही है कि हालात सामान्य रहे तो जिला मजिस्ट्रेट द्वारा दिन का कर्फ्यू हटाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: 55 प्रत्याशियों का भविष्य EVM में कम मतदान सियासी दलों की बढ़ाई चिंता किसको होगा नफा, कौन झेलेगा नुकसान-खास रिपोर्टर

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें