हल्द्वानी: लालकुआं हाईवे पर दो स्कूटी की आमने सामने टक्कर स्कूटी चला रही महिला गंभीर रूप से घायल

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: लालकुआं -हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग गुमटी के पास दो स्कूटी के बीच जोरदार टक्कर हो गई जिसमें स्कूटी चला रही महिला गंभीर रूप से घायल हो गई सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और 108 सेवा ने महिला को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा है महिला के सर में अधिक चोट होने के चलते हालत गंभीर बनी हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हल्द्वानी लालकुआं हाईवे गोमती के पास चौराहे पर दो स्कूटी के बीच जोरदार टक्कर हो गई जिसमें हल्द्वानी से लाल कुआं को जा रहे स्कूटी सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई वही लाल कुआं से हल्द्वानी की ओर आ रहा स्कूटी चला रहा एक व्यक्ति मामूली रूप से घायल हो गया। घायल महिला मोटहल्दु की बताई जा रही है जो लालकुआं को जा रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पुलिस के सामने भिड़ीं सास-बहू, जीजा-साले में जमकर हुआ जूतमपैजार-जाने फिर क्या हुआ

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला की टक्कर लगते हैं हाईवे पर जा गिरी जिससे उसके सर में गंभीर चोट लगी है स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना 108 आपात सेवा और 112 पुलिस को जहां काफी देर बाद 112 और पुलिस की टीम पहुंची जहां घायल महिला को अस्पताल भेजा गया है।
हादसे में सामने से आ रहा स्कूटी सवार भी मामूली रूप से घायल हुआ है यह नई घटना के बाद काफी देर तक महिला सड़क पर पड़ी तड़पती रही।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:बाजार में पहुंचा गजराज,लोगों में मची अफरा तफरी-देखे--VIDEO


गौरतलब है कि गुमटी पर लगातार सड़क हादसे होते हैं हाईवे के चौराहे पर किसी तरह का कोई स्पीड ब्रेकर या स्पीड कम करने का संकेत नहीं है जो अक्सर हादसे के कारण बनते हैं जिसका नतीजा रहा कि आज फिर से सड़क हादसा हुआ है पूर्व में उक्त स्थान पर कई घटनाएं सामने आ चुकी है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें