हल्द्वानी: हाईवे पर कार की टक्कर में बाघ की मौत,कार सवार भी घायल-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी : तराई केंद्रीय वन प्रभाग के रुद्रपुर-हल्द्वानी मार्ग के रामपुर रोड पर टांडा क्षेत्र में सड़क हादसे में एक बाघ के मौत की खबर सामने आई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने बाघ के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही कर रहा है.बाघ की मौत की सूचना के बाद वन विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.
हाईवे पर एक्सीडेंट में बाघ की मौत की ख़बर पर हाईवे पर भीड़ का जमा हो गई.मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया की एक वाहन की टक्कर लगने से टाइगर की मौत हो गई है.

टाइगर की मौत की सूचना के बाद वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच मामले की पड़ताल कर रहे हैं. टाइगर और कार के हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है जबकि कार में सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे 108 सेवा से इलाज के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा गया है.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल


वन क्षेत्राधिकारी रूप नारायण गौतम ने बताया कि वन विभाग टीम को सूचना मिली कि टांडा रोड पर सड़क हादसे में बाघ की मौत हुई है जबकि कार में सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है.वन विभाग के टीम ने जांच पड़ताल की तो हादसे में बाघ की मौके पर ही मौत हुई है मृतक नर की उम्र करीब 14 साल के आसपास बताई जा रही है.
वन विभाग द्वारा बाघ को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही हैं. उन्होंने बताया कि रविवार को बाघ का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल


जिस स्थान पर घटना हुआ है वहां पर दोनों तरफ जंगल है और इस सड़क से हाथी और बाघ का आना-जाना लगा रहता है पूर्व में भी कई घटनाएं हो चुकी है जहां कोई वन्य जीवों की जान जा चुकी है. शुक्रवार शाम को भी इसी जगह पर एक बाघ अपने चार शावकों के साथ रोड को पार कर रहा था जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल भी हो रहा है.शनिवार देर शाम उसी जगह पर सड़क हादसे में नर बाघ की मौत हुई है.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें