हल्द्वानी:किराए के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, महिला सरगना सहित चार गिरफ्तार, आपत्तिजनक सामान बरामद-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है जहां पूरे मामले में सेक्स रैकेट संचालक करने वाली महिला सहित एक महिला सहित दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है. जबकि एक युवती को सेक्स रैकेट के चुंगल से छुड़ाया है.
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल प्रह्लाद नारायण मीणा ने बताया कि नैतिक गतिविधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस क्षेत्राधिकार ऑपरेशंस के नेतृत्व में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस और कोतवाली पुलिस ने शहर के कलावती कॉलोनी क्षेत्र के एक मकान में छापामारी की गई जहां एक मकान में सेक्स रैकेट का संचालन चल रहा था।

छापामारी के दौरान पुलिस ने सेक्स रैकेट संचालक करने वाली तान्या शेख सहित एक महिला और दो पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है जबकि एक युवती उनके चुंगल से मुक्त कराया गया है. मकान में छापामारी के दौरान पाया गया कि मकान में कुछ लोग अनैतिक गतिविधियों को करते हुए आपत्तिजनक स्थिति के मिले जहाँ एक पीड़ित युवती निवासी पश्चिम बंगाल बरामद हुई तथा 01 पुरुष ग्राहक आपत्तिजनक स्थिति में मिला.उनके कब्जे से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand :आठ साल की बेटी को दी ऐसी यातनाएं, सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे; कत्ल की वजह भी बताई-देख -VIDEO

मौके से गिरफ्तार सैक्स रैकेट की सरगना तानिया शेख ने पूछताछ में बताया कि कलावती कॉलोनी के निवासी प्रवीण कुमार का घर जिसे उसने ₹12,000/ प्रति माह में किराये में लिया गया था.जिसमे वैश्यालय चलाया जा रहा था.वैश्यालय चलाने वाली महिला तानिया शेख को शरीफा बेगम देह व्यापार हेतु महिलाएं उपलब्ध कराती थी.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: 55 प्रत्याशियों का भविष्य EVM में कम मतदान सियासी दलों की बढ़ाई चिंता किसको होगा नफा, कौन झेलेगा नुकसान-खास रिपोर्टर


पूरे मामले में गिरफ्तार कर ऑन लोगों के खिलाफ हल्द्वानी कोतवाली में धारा 370 आईपीसी व धारा 3/4/5/6 अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.
पुलिस द्वारा मौके से एक पीड़ित युवती को रेस्क्यू किया है.
जबकि मकान मालिक प्रवीण कुमार को किरायेदार का सत्यापन न करने पर पुलिस एक्ट के तहत 5000 की चलन की कार्रवाई की गई है.
एसपी ने बताया कि तान्या शेख उर्फ प्रियंका मंडल उम्र निवासी सोनाखाली थाना बासंती जिला कैनिग दक्षिण 24 परगना पश्चिम बंगाल हाल कलावती कॉलोनी कोतवाली पूर्व में भी सेक्स रैकेट संचालक के मामले में जेल जा चुकी है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Board: उत्तराखंड बोर्ड10th 12th रिजल्ट इस तारीख को होगा जारीऐसे चेक कर सकेंगे रिजल्ट

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें