हल्द्वानी:नाबालिकों की लापरवाही से अधेड़ की गई जान

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: नाबालिकों की लापरवाही ने एक अधेड़ की जान ले ली है स्कूटी सवार तीन नाबालिकों की लापरवाही के चलते एक अधेड़ की जान चली गई है मामला शहर के वनभूलपुरा थाना क्षेत्र का है बीते रात स्कूटी चालक ने एक अधेड़ को टक्कर मार दी. हादसे में अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई.सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेने के साथ ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया.मंगलवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.


पुलिस के अनुसार वार्ड नंबर-32 साबरी मस्जिद इन्द्रानगर निवासी शफीक अहमद सोमवार रात करीब 11 बजे खाना खाकर घर के पास ही सड़क पर टहल रहे थे. इस दौरान एक स्कूटी पर तीन नाबालिक सवार होकर तेज गति से स्कूटी चला रहे थे जहां स्कूटी चला रहे नाबालिक चालक ने उन्हें टक्कर मार दी. स्कूटी पर चालक समेत तीन नाबालिग सवार थे. स्कूटी की टक्कर से शफीक की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:विजिलेंस की कार्रवाई, खंड शिक्षा अधिकारी को 10 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

इसी बीच मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और स्कूटी सवारों को घेर लिया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई.मौके पर पहुंची पुलिस ने हिरासत में ले लिया. मृतक के परिजनों ने नाबालिक स्कूटी चालक के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है फिलहाल पुलिस परिजनों के ताहिर पर पूरे मामले की जांच कर रही है.मंगलवार को पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है बनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:गेस्ट हाउस की आड़ में चल रहा था सैक्स रैकेट, जिस्मफिरोशी में लिप्त 8 महिलाओं सहित 19 गिरफ्तार

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें