हल्द्वानी छात्र संघ चुनाव: छात्र संघ चुनाव राजनीति गरमाई एबीवीपी से कौशल बिरखानी को टिकट के बाद रश्मि लमगड़िया ने दिया इस्तीफा(VIDEO)

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी:कुमाऊं के सबसे ज्यादा छात्र संख्या वाले एमबीपीजी कॉलेज हल्द्वानी में छात्र राजनीति अलग मोड़ पर पहुंच गई है। दरअसल हल्द्वानी के एमबीपीजी कॉलेज में 24 दिसंबर को होने वाले छात्र संघ चुनाव को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कौशल बिरखानी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से रश्मि लंगड़ियां भी टिकट की दावेदारी कर रही थी। लेकिन कल देर रात उनका टिकट काटकर कौशल बिरखानी को संगठन ने एमबीपीजी कॉलेज के छात्र संघ चुनाव का अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

आज रश्मि लमगड़िया अपने समर्थकों के साथ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने संगठन को महिला विरोधी होना बताया, उन्होंने संगठन के बड़ा पदाधिकारियों पर टिकट बेचने का भी आरोप लगाया, उन्होंने संगठन के पदाधिकारियों के समक्ष कहा कि वह एक महिला है और पिछले कई सालों से संगठन के लिए काम कर रही थी, लेकिन संगठन ने महिला को दबाने का काम किया है और टिकट की मजबूत दावेदारी थी।

यह भी पढ़ें 👉  BJP:भाजपा ने 200 सीटों पर तय किए उम्मीदवार, आज-कल में जारी हो सकती है पहली सूची, देखें पूरी खबर

लेकिन संगठन ने उनको दरकिनार करते हुए दूसरे छात्र को टिकट दे दिया है, जिससे वह बहुत आहत हुई है, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सिर्फ महिलाओं को आगे बढ़ाने की बात करता है, लेकिन सही मौके पर उनको पीछे किया जाता है। रश्मि ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यालय पहुंचकर अपनी बात को पूरे दमदार तरीके से रखा, और संगठन के पदाधिकारी और पूर्व अध्यक्ष कुलदीप कुलयाल को अपना की इस्तीफा सौप दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के इस क्षेत्र में चला अतिक्रमण पर धामी सरकार का बुलडोजर ध्वस्त किए कई मकान-देखे-VIDEO

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें