हल्द्वानी: काठगोदाम का शाहरुख गौरव बन हिन्दू युवती को फंसाया, पुलिस और हिंदूवादी संगठनों ने होटल में पकड़ा

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: मुस्लिम युवक द्वारा अपने आप को हिंदू बताकर हिंदू युवती को अपने जाल में फंसा कर उसको होटल में ले गया. मामला लालकुआं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक होटल में मुस्लिम समुदाय के युवक द्वारा नाम बदलकर हिंदू युवती के साथ रंगीला मनाने की सूचना पर हिंदूवादी संगठन भड़क गए फिर क्या सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और हिंदूवादी संगठनों ने युवक को पड़कर थाने ले गई जहां उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है. बताया जा रहा हैं की मुस्लिम युवक ने पहचान छुपा कर हिंदू नाम से कमरा किराए में लिया था. बताया जा रहा है कि शनिवार को नगर के हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने पुलिस को सूचना दी कि धर्म विशेष का एक युवक हिंदू युवती को लेकर नगर के स्टेशन चौराहे पर स्थित एक होटल में लेकर गया है,

हिंदूवादी कार्यकर्ता उक्त होटल में जैसे ही पहुंचे तो पुलिस ने भी छापेमारी कर दी इस दौरान मौके से युवक और युवती को पुलिस ने दबोच लिया पुलिस के पूछताछ से पता चला कि युवक ने गौरव शर्मा के नाम की आईडी होटल में दी थी जबकि वह दूसरे धर्म का बताया जा रहा है. पुलिस ने दोनों को वहां से हिरासत में लेकर कोतवाली पहुंचाया देर शाम तक दोनों से पूछताछ जारी हैं कोतवाली प्रभारी डीआर वर्मा के अनुसार पुलिस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है बताया जा रहा कि युवक का नाम शाहरुख है जो काठगोदाम थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:दर्दनाक हादसे ने छीन ली चार लोगो की जिंदगी, जा रहे थे मंदिर मौत के मुंह में समा गए


इधर हिन्दूवादी नेता कमल मुनि जोशी ने बताया कि लालकुआं में हिन्दूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं को गुप्त सूचना मिली थी कि एक विशेष समुदाय का युवक हिन्दू युवती को लेकर रेलवे स्टेशन तिराहे के समीप स्थित एक होटल में आया है, जिसके बाद सगंठन के कार्यकताओं द्वारा तुरंत पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि युवक ने फर्जी आईडी लगाकर होटल में कमरा लिया है,।
फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ में जुटी हुई है.पुलिस का कहना है कि युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है,

यह भी पढ़ें 👉  मेरी औकात ये है…कहते हुए दामाद ने ससुर को गोली मार की हत्या, पत्नी को विदा नहीं करने से था नाराज, देखें दिनदहाड़े हत्या का LIVE-VIDEO

फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देते हुए हिन्दूवादी कार्यकताओं को वापस भेज दिया.
इस मौके पर हिन्दूवादी नेता कमल मुनि जोशी, सुभाष नागर, विजय लोहनी, मनोज गुप्ता, मौजूद रहे हिंदूवादी संगठनों का कहना है कि मुस्लिम समुदाय के युवक अपना नाम बदलकर यहां पर महिलाओं और युवतियों को अपने झांसे में लेकर इस तरह के कृत कर रहे ऐसे में हिंदूवादी संगठन ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:सीएम योगी के साथ लुक में नजर आए 'छोटे योगी'देखे-VIDEO

पुलिस पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ 420 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें