Haldwani News: बनभूलपुरा हिंसा का मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक को गिरफ्तार कर पुलिस लाई हल्द्वानी देखें -VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: 8 फरवरी को हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में सरकारी भूमि पर बने अवैध मदरसा और नमाज स्थल हटाने का दौरान हुए विवाद व हिंसा और आगजनी का मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक 16 दिन बाद आखिरकार नैनीताल पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा का खुलासा करते हुए बताया कि अब्दुल मलिक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम में काम कर रही थी जिसके बाद पुलिस को कामयाबी मिली है.


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पहलाद नारायण मीणा ने बताया कि पुलिस की एक टीम अब्दुल मलिक के पते पर पहुंची थी जहां पुलिस और टीम ने दिल्ली के आजादपुर से गिरफ्तार किया है जहां न्यायालय मैं पेश करने की कार्रवाई की जा रही है उन्होंने बताया कि उसका बेटा मोईद अभी भी फरार चल रहा है जिसके लिए पुलिस की टीम में लगी हुई है उन्होंने बताया कि मोहित किन-किन ठिकानों पर छुपा था और किन लोगों के शरण में इसकी भी जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:दुराचारी 65 वर्षीय ताऊ को 20 साल की कठोर कारावास,नाबालिग भतीजी को बनाया था हवस का शिकार

अब्दुल मलिक को पकड़ने वाली पुलिस टीम को पुलिस महानिदेशक द्वारा ₹50000 जबकि डीआईजी कुमाऊं के तरफ से ₹5000 जबकि एसएसपी नैनीताल द्वारा ढाई हजार नाम दिया गया है
इसके अलावा हल्द्वानी पुलिस हिंसा के तीन अन्य आरोपियों को हल्द्वानी से गिरफ्तार किया है जिनके द्वारा पुलिस के गाड़ी को आगजनी में फूंका गया था अभी भी हिंसा के कई आरोपियों की जिनकी तलाश के लिए पुलिस की टीम में लगी हुई है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttatakhand: बहुत खूबियों वाला है यह पांच पहाड़ी फल, औषधि गुणों से है भरपूर, खाकर जरूर आजमाएं

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें