हल्द्वानी –पहाड़ों पर यात्रा से पहले इस बात का रखें ध्यान,रानीबाग में 5 दिनों तक इस तरह से बन्द रहेंगे यह मोटर मार्ग, डीएम ने दिया आदेश

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी : अगर आप काठगोदाम से पहाड़ों की ओर यात्रा कर रहे हो तो आपके लिए खबर है रानी बाग के पास।गौला नदी से कटाव के कारण पावर ट्रांसमिशन कारपोरेशन के टावर संख्या 17 के निकट अत्यधिक भूस्खलन होने के कारण टावर संख्या 17 एवं व 16 को दूसरे स्थान पर स्थापित करने का कार्य किया जाना है। इस दौरान पुराने टावरों से कन्डक्टर को निकालने तथा नये टावरोें के बीच कन्डक्टर को खींचने का कार्य किया जाना है।

जिला मजिस्ट्रेट धीराज सिंह गर्ब्याल ने आदेश दिये हैं कि उक्त कार्य के दौरान सुरक्षा की दृष्टि से नैनीताल-हल्द्वानी मोटर मार्ग निकट (वन विभाग चौकी रानीबाग) तथा हल्द्वानी -भीमताल मोटर मार्ग निकट (रानीबाग पुल) को 25 सितम्बर से 29 सितम्बर 2022 को प्रातः 7 बजे से 8 बजे तक तथा अपराह्न 3 बजे से 4 बजे के मध्य पूर्ण रूप से यातायात प्रतिबन्धित रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी हिंसा:बीवी ने कब्जाई भूमि या फिर खुद अब्दुल मलिक ने किया फर्जीवाड़ा, FIR दर्ज……

जिला मजिस्ट्रेट गर्ब्याल ने अधिशासी अभियंता पावर ट्रांसमिशन कारपोरेशन को आदेश दिये हैं कि यातायात प्रतिबन्ध के समय पुलिस की तैनाती के साथ ही मार्ग पर दिशा सूचक नोटिस बोर्ड व कार्मिक निर्धारित परिधान में यात्रियों का मार्ग निर्देशन करेंगेे। उन्होंने कहा कि कार्य करते समय सुरक्षा मानकों का ध्यान रखा जाए तथा किसी भी प्रकार की लापरवाही ना बरती जाए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी हिंसा:बीवी ने कब्जाई भूमि या फिर खुद अब्दुल मलिक ने किया फर्जीवाड़ा, FIR दर्ज……

ऐसे में अगर आप पहाड़ों पर जाने के लिए घर से निकल रहे हैं तो यातायात के नियमों को देखकर निकले नहीं तो आपको परेशानी उठानी पड़ सकती है

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें