हल्द्वानी:नाले किनारे पूर्ण विकसित भ्रूण मिलने से हड़कंप जांच में जुटी पुलिस,

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी : शहर से एक नवजात बच्चे का भ्रूण मिलने की खबर से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस को मंडी पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत तीन पानी नहर के किनारे कूड़े के ढेर में पूर्ण विकसित नवजात बच्चे का भ्रूण मिला है। सूचना मिलने पर पहुंची कोतवाली पुलिस पुलिस ने उसे कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।


बरेली रोड तीनपानी तिराहे के पास कूड़े के ढेर में एक नवजात के भूर्ण को कुत्ते ढूंढ रहे थे जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस के मुताबिक भूर्ण पूर्ण रूप से विकसित है और 2 दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की सीट के लिए जमकर मारपीट आधा दर्जन से अधिक घायल-देखे-VIDEO

पुलिस का कहना है कि भ्रूण मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने भूर्ण को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। संभावना जताई जा रही है कि बिन ब्याही या बच्ची होने किस स्थिति में यहां पर लाकर फेंका गया होगा फिलहाल पता नहीं चल पा रहा है कि भूर्ण का लिंग क्या है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:खनन निदेशक से 50 लाख रुपये की रंगदारी, गेस्ट हाउस में बनाया बंधक

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही कारणों का पता चल सकेगा।
मामले की जांच की जा रही है आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया जा रहा है जो भी व्यक्ति दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: निकले थे वारदात करने दो अवैध तमंचे और कारतूस के साथ दो गिरफ्तार,

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें