हल्द्वानी:ऑरा ने अपने रिटेल फुटप्रिंट का किया विस्तार , हल्द्वानी में अपना पहला स्टोर किया लॉन्च(VIDEO)

ख़बर शेयर करें


हल्द्वानी: भारत की लीडिंग एवं ट्रस्टेड डायमंड ज्वैलरी ब्रांड (O R R A) ने आज भारत में अपना 60वां तथा हल्द्वानी नैनीताल रोड में पहला स्टोर लॉन्च किया। उत्तराखंड राज्य में ऑरा का यह पहला स्टोर है। स्टोर में एक्सक्लूसिव ब्राइडल जोन के साथ-साथ लेटेस्ट डायमंड ज्वेलरी कलेक्शन भी मौजूद होगा। इसके साथ ही ऑरा का 73 मुखी पेटेंट काउन स्टार जो कि बाजार का सबसे चमकीला डायमंड है तथा एक्सक्लूसिव तौर पर केवल इसी नए रिटेल आउटलेट पर मौजूद होगा।

स्टोर लॉन्च के इस अवसर पर दीपू मेहता, मैनेजिंग डायरेक्टर, ऑरा, ने कहा, हम उत्तराखंड के हल्द्वानी में ऑरा के अपने पहले डायमंड ब्रांड के प्रवेश को लेकर बेहद उत्साहित हैं। भारत में डायमंड एक फलता-फूलता कारोबार है और हम अपने ग्राहकों को उच्चतम गुणवत्ता वाले डायमंड एवं ज्वेलरी प्रदान करना चाहते हैं, जिन्हें कि एक उत्कृष्ट डिजाइन संवेदनशीलता के साथ बनाया गया हो। इस वित्तीय वर्ष में, हम अपने गुणवत्तापूर्ण आभूषणों को नए बाजारों में विस्तार के साथ और भी अधिक शहरों में ले जाना चाहते हैं। डायमंड ब्राइडल ज्वेलरी की समग्र मांग और हमारे उपभोक्ताओं के बदलते पसंद एवं विकल्पों को ध्यान में रखते हुए स्टोर पर मौजूदा कलेक्शन को बड़ा सोच समझकर तैयार किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

मौजूदा नया शोरूम एक अत्याधिक कुशल टीम के साथ पूर्णतः समर्पित ब्राइडल जोन भी है जो कि आपके खास दिन के लिए अपने सबसे चमकीले डायमंड के आभूषणों के साथ आपकी सहायता करता है। ग्राहकों के शॉपिंग एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए स्टोर को आरामदायक बैठने और कंटेम्पररी इंटीरियर के साथ क्रिएटिव तरीके से डिजाइन किया गया है। ऑरा लगातार अपने प्रोडक्ट में इनोवेशन कर ब्राइडल एवं कंटेम्पररी ज्वेलरी पीसेस की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश कर अपनी डायमंड लेगसी में श्रेष्ठता लेता है। टोक्यो, हांगकांग, एंटवर्प, मुंबई और न्यूयॉर्क में अपने 5 ग्लोबल डिजाइन सेंटर्स के साथ, ऑरा अपनी 700 साल पुरानी बेल्जियम शिल्प कौशल की एक अनोखी लेगसी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार

यह प्रसिद्ध ब्रांड अपने लॉयल कस्टमर बेस को 100% सर्टिफाइड ज्वैलरी प्रदान करता है, जो कि कॉम्प्लिमेंट्री बीमा तथा एक सुनिश्चित, मुफ्त आजीवन रखरखाव के साथ आता है। खरीदारी के इस अनुभव को और भी अधिक सुखद बनाने के लिए ऑरा अपने समर्थकों को ब्रांड के कॉन्फ्लिक्ट फ्री (विवाद- मुक्त) डायमंड पर सात दिन की रिटर्न पॉलिसी के अलावा लाइफस्टाइल एक्सचेंज तथा बायबैक भी प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

• डायमंड ज्वैलरी पर 20% की छूट

• ईएमआई सुविधाओं पर 0% ब्याज

• शर्ते लागू

स्टोर का संचालन फ्रेंचाइजी हरेंद्र सिंह बोरा तथा विक्रम सिंह बोरा द्वारा प्लॉट नंबर 2 ग्राउंड फ्लोर, गुरु रामदास टॉवर, नैनीताल रोड, दुर्गा सिटी सेंटर, हल्द्वानी, उत्तराखंड के पास किया जाएगा।

संपर्क नंबर : 73009350522/9997175053 स्टोर का समय: सुबह 11:00 बजे से रात 9:00 बजे तक।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें