हल्द्वानी:लापता महिला की अर्धनग्न हालत में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी:मुखानी थाना क्षेत्र में एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई. सूचना के बाद मौका पर पहुंची पुलिस शक को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जानकारी के मुताबिक कमलवागांजा क्षेत्र जंगल किनारे एक महिला की शव पेड़ से लटका हुआ मिला है.

लाश मिलने की खबर लोगों तक पहुंचते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई.बताया जा रहा है महिला लाश पेड़ पर लटका हुआ मिला जो अर्धनग्न हालत में था जिसका चेहरा भी खराब हो गया है.आशंका जताई जा रही है कि महिला का शव कुछ दिन पुराना होना बताया जा रहा है.
सूचना के बाद मौका पर पहुंची पुलिस महिला पहचान 46 वर्षीय के रूप में की है जो मुखानी थाना क्षेत्र की रहने वाली है.

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा: आगे चल रहे ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, दो बच्चों समेत 7 लोग जिंदा जले-देखे-VIDEO


बताया जा रहा की महिला 26 मार्च से लापता थी जहां उसके परिवार वाले ढूंढ खोज कर रहे थे नहीं मिलने पर महिला के परिवार वाले 30 मार्च को मुखानी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस मौके पर महिला के परिजनों को बुलाकर उसकी शिनाख्त की.
मुखानी थाना प्रभारी पंकज जोशी ने बताया कि महिला के शो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें 👉  मेरी औकात ये है…कहते हुए दामाद ने ससुर को गोली मार की हत्या, पत्नी को विदा नहीं करने से था नाराज, देखें दिनदहाड़े हत्या का LIVE-VIDEO

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें