हल्द्वानी:नशे में टल्ली पापा की परियां, कर से बग्घी काे मारी टक्कर, युवतियों ने किया हंगामा

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: कल विजयदशमी के मौके पर जगह-जगह लोग जश्न मना रहे थे तो वही नशे में टल्ली कार सवार दो युवतियों बग्घी को वालों को टक्कर मार दी जिसे बीच सड़क पर पलट गई गनीमत रहेगी किसी को चोट नहीं आई.


बग्घी को टक्कर मारने के बाद तब हंगामा हो गया जब स्थानीय लोगों ने उन्हें रोक लिया। कार में सवार चार लोगों में से दो युवतियों ने भीड़ से लेकर पुलिस वालों को भी नहीं बख्शा। सूचना पर पहुंची टीपीनगर पुलिस ने कार को सीज कर दिया। सभी के मेडिकल में शराब पीने की पुष्टि हुई। पुलिस ने रुद्रपुर निवासी चारों का चालान काटकर उन्हें छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:गेस्ट हाउस की आड़ में चल रहा था सैक्स रैकेट, जिस्मफिरोशी में लिप्त 8 महिलाओं सहित 19 गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि मंगलवार रामपुर रोडकार पर सवार दो युवतियां हल्द्वानी से रुद्रपुर की ओर जा रही थीं। तेज गति से दौड़ रही कार अभी गन्ना सेंटर के पास स्थित पंजाबी रसोई के पास पहुंची थी कि तभी वाहन ने एक बग्घी को अपनी चपेट में ले लिया। कार की टक्कर से बग्घी और कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:विजिलेंस की कार्रवाई, खंड शिक्षा अधिकारी को 10 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

गनीमत रही कि न तो बग्घी वाले को चोट आई और न ही कार सवारों को। इसके बाद लोगों ने कार सवार दो युवक और दो युवतियों को रोक दिया। रोकने पर युवतियों ने गाली देना शुरू कर दिया। लोगों नेइसकी सूचना टीपीनगर पुलिस चौकी को दी। टीपीनगर चौकी इंचार्ज ने बताया कि कार को सीज कर दिया है। चारों का मेडिकल कराया गया है। चारों के शराब पीने की पुष्टि हुई है। सीओ भूपेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि रुद्रपुर निवासी चारों का चालान कर उन्हें छोड़ दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:गेस्ट हाउस की आड़ में चल रहा था सैक्स रैकेट, जिस्मफिरोशी में लिप्त 8 महिलाओं सहित 19 गिरफ्तार

कार को सीज कर दिया है। साथी चारों को चेतावनी दी गई है कि भविष्य में इस तरह से हरकत ना करें गनीमत रहे की टक्कर में किसी को चोट नहीं आई

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें