हल्द्वानी-खादी के सभी वस्त्रों में बंपर छूट,आज ही उठाएं लाभ, बच्चों से लेकर महिलाओं के परिधान उपलब्ध,यहाँ करे संपर्क

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी– देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खादी वस्त्र पहनने और इस्तेमाल करने की अपील की है। जिसे देखते हुए हमेशा की तरह गांधी जयंती 2 अक्टूबर से 108 दिन यानी की 13 फरवरी तक खादी के वस्त्रों में 25% की छूट दी जा रही है।

क्षेत्रीय श्री गांधी आश्रम हल्द्वानी के सचिव श्री दीप चंद्र जोशी ने बताया की गांधी आश्रम हल्द्वानी जिला नैनीताल के अंतर्गत आने वाले सभी गांधी आश्रमों में खादी, रेशमी, उनी और पौली के सभी प्रकार के वस्त्रों में 25% की छूट दी जा रही है। उन्होंने समस्त जनता से इस छूट का लाभ उठाने की अपील की है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:STH में फीस गबन का आया मामला, महिला कर्मी के घर में मिली रसीद बुक,7.5 लाख की हुई रिकवरी

क्षेत्रीय श्री गांधी आश्रम कलावती कॉलोनी हल्द्वानी के सचिव श्री दीप चंद्र जोशी का कहना है कि उनके सभी गांधी आश्रमों में खादी की रजाई, गद्दा, तकिया, दरी, आसन, धोती, डस्टर, तोलिया, गमछा इसके अलावा रेडीमेड वस्त्रों में कुर्ता, पजामा, सदरी, लेडिस कुर्ती, टोपी, झूले, कॉटन की साड़ी तथा उनी वस्त्रों में सदरी, स्वेटर, शॉल, चादर, कंबल, मफलर, टोपी सहित रेशमी कुर्ता, रेशमी साड़ी, बास्केट वह अन्य वस्त्र भरपूर मात्रा में उपलब्ध हैं जिनमें विभिन्न प्रकार के आकर्षक डिजाइन बनाए गए हैं जो कि ग्राहकों को बेहद पसंद आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फिर अतिक्रमण हटाने की तैयारी तेज: जानें पूरा मामला

उन्होंने अगले 108 दिन यानी 13 फरवरी 2024 तक इस छूट का लाभ उठाने के लिए सभी गांधी आश्रमों के स्टालों में जाकर खादी वस्त्र खरीदने की अपील की है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:मौत के बाद दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग को मिला इंसाफ,आरोपी को मिला 20 साल की कारावास

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें