हल्द्वानी:SSP प्रहलाद मीणा, सिटी मजिस्ट्रेट सहित प्रशासनिक अफसर मसाल जुलूस के साथ सड़कों पर उतरे, जाने वजह-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: आम आदमी को अक्सर अपनी मांगों और न्याय के लिए सड़कों पर मसाल जुलूस निकालकर प्रदर्शन करते हुए देखा होगा लेकिन लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन हल्द्वानी के सड़कों पर मसाल जुलूस निकालकर मतदान करने के लिए लोगों को जागरूक किया. एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा ने कहा कि स्वीप नैनीताल के तत्वाधान में आगामी लोकसभा चुनाव में 75% मतदान के लक्ष्य के साथ मतदाताओं को मतदान हेतु जागरूक करने के उद्देश्य से हल्द्वानी में मशाल जलूस का आयोजन का आयोजन किया गया.

मशाल जलूस में पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ पुलिस, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवान , एनएसएस स्वयंसेवी स्वीप टीम के सदस्य सम्मलित थे. सिटी मजिस्ट्रेट एपी बाजपेई ने कहा कि निर्वाचन विभाग का लक्ष्य की 70 से 80% मतदान कराया जाए जिससे कि लोकतंत्र को और मजबूत बनाया जा सके इसको देखते हुए अलग-अलग तरीके से जनजावता अभियान चलाया जा रहा है जिससे कि लोग अधिक से अधिक मतदान कर सके,

यह भी पढ़ें 👉  महिला बैंक अधिकारी ने नंदोई से लड़ाया इश्क, पति को धोखा देकर नंदोई के संग विदेश हुई फुर्र

इस दौरान एसएसपी प्रह्लाद मीणा ने सभी को मतदाता शपथ कराई नोडल अधिकारी स्वीप सीडीओ अशोक कुमार पांडेय, मुख्य नगर अधिकारी विशाल शर्मा , सिटी मजिस्ट्रेट एपी वाजपई पुलिस अधीक्षक प्रकाश चंद्र के नेतृत्व में कोतवाली हल्द्धानी से तिकोनिया तक मशाल जलूस निकाला गया जलूस में वोट करेगा नैनीताल , एवं विभिन्न मतदाता जागरूकता पोस्टर बैनर लिए प्रतिभागी मतदान की अपील के साथ आगे बढ़ रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:कक्षा 8 के छात्रा से जंगल मे हैवानियत करने वाला दो बच्चों का पिता पंहुचा सलाखों के पीछे

जलूस में जिला समाज कल्याण दीपांकर घिल्डियाल, जिला स्वीप समन्वयक सुरेश अधिकारी, ललित मोहन पांडे ,प्रदीप उपाध्याय, गौरी शंकर कांडपाल , ब्लॉक् स्वीप समन्वयक डॉ सुरेश भट्ट, मोनिका चौधरी, कोतवाल उमेश मालिक, विभिन्न थानों के थाना प्रभारी और समाज सेवी उपस्थित रहे.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें