CM पुष्कर सिंह धामी स्कूटी पर सवार युवकों को सड़क पर गिरता देख रुकवाई फ्लीट, भिजवाया अस्‍पताल

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हमेशा से अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं। सड़क पर गिरे चोटिल लड़कों को देख मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपना काफिला रुकवा दिया। वह गाड़ी से नीचे उतरे और सड़क किनारे खड़े लड़कों के पास पहुंचे इस दौरान यहां भारी भीड़ लग गई। सीएम ने लड़कों का हाल-चाल जान उनको तुरंत अस्पताल भिजवाया।

गुरुवार को देहरादून वाडिया इंस्टीट्यूट से वापसी के दौरान सिनर्जी अस्पताल जीएमएस रोड के नजदीक स्कूटी सवार दो लड़के गिर गए। स्कूटी पर सवार दो युवकों को स्कूटी से गिरते देखा। मुख्यमंत्री ने काफिला रूकवाकर दोनों युवकों हालचाल जाना, युवकों को मामूली चोट आई थी। मुख्यमंत्री ने मौके पर तैनान पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिये कि युवकों को शीघ्र आवश्यक उपचार उपलब्ध जाए।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:दर्दनाक हादसे ने छीन ली चार लोगो की जिंदगी, जा रहे थे मंदिर मौत के मुंह में समा गए

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने काफिले को रुकवाया। दोनों लड़कों का उन्होंने हालचाल जाना और काफिले में चल रही पायलट कार से उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा: आगे चल रहे ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, दो बच्चों समेत 7 लोग जिंदा जले-देखे-VIDEO

सीएम ने की हेलमेट पहनने की अपील


सीएम धामी ने दोपिहया वाहन चलाते समय हेलमेट पहनने की अपील की। उन्होंने कहा कि हेलमेट हमारी ही जिंदगी के लिए जरूरी है। ट्रेफिक नियमों का पालन करना हर नागरिक का कर्तव्य है। स्कूटी से गिर कर चोटिल हुए दो लड़कों को भी सीएम ने हेलमेट जरूर पहनने की सलाह दी।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें