(गजब की किस्मत)घर-घर ठेले से गैस सिलेंडर सप्लाई करने वाला वेंडर dream11 पर रातों-रात बना डेढ़ करोड़ का मालिक

ख़बर शेयर करें

कहते हैं ऊपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ कर देता है dream11 गेम ने एक बार फिर एक युवक के किस्मत को बदला है बिहार के अररिया में एक युवक dream11 पर गेम खेल कर रातों रात करोड़पति बन गया. इनका नाम सादिक है और वो पेशे से गैस वेंडर है, वो ठेले से घर-घर गैस पहुंचाने का काम करता है. किस्मत ने उनका ऐसा साथ दिया कि वो जीरो से हीरो बन गया. दरअसल सादिक ने ड्रीम 11 खेलकर एक करोड़ 50 लाख रुपये जीते हैं.

सादिक अररिया सदर प्रखंड के बटुरबाड़ी पंचायत पटेगना गांव के रहने वाला है. वो पटेगना स्थित एक गैस एजेंसी में ग्रामीण गैस वितरक के रुप में कार्यरत है. पिछले 14 जनवरी को आयोजित भारत अफगानिस्तान क्रिकेट मैच के दौरान सादिक ने टीम बनाकर ड्रीम 11 में 49 रुपये लगाकर भाग्य आजमाया था. भाग्य ने ऐसा साथ दिया कि सादिक माला माल हो गए. सादिक ने बताया कि वह पिछले काफी समय से ड्रीम 11 पर क्रिकेट टीम बनाकर गेम खेल रहे थे. इस बार किस्मत चमकी और डेढ़ करोड़ रुपये जीत लिए. सादिक ने बताया कि 49 रुपया लगाकर शिवम दुबे को कप्तान और यशस्वी जायसवाल को वॉइस कप्तान बनाया. इस मैच में टीम 974.5 अंक के साथ टीम एक नंबर पर रही और डेढ़ करोड़ जीतने का अवसर प्राप्त हुआ.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:गेस्ट हाउस की आड़ में चल रहा था सैक्स रैकेट, जिस्मफिरोशी में लिप्त 8 महिलाओं सहित 19 गिरफ्तार

ऑनलाइन गेम्स ऐप वैसे तो एक जोखिम भरा खेल है लेकिन जब आपके आसपास का कोई व्यक्ति करोड़ों की रकम जीत जाता है तो लालच आना लाजमी है,वैसे इस तरह के एप्प आपको पहले ही जोखिम होने का संकेत देते हैं कि इस तरह के एप्प आपको बुरी आदत लगा सकते हैं और इससे आपको आर्थिक हानि भी हो सकती है कृपया अपनी जिम्मेदारी से खेलें और ये व्यस्क लोग ही खेलें।फिर भी लोग सादिक की तरह आजमाते रहते हैं क्या पता कल हमारी टीम भी हमें करोड़पति बना दे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:कलसिया नाला उफान पर कई घरों में घुसा पानी,देवखड़ी नाले में बही बुलेट युवक,युवक की तलास जारी-देखे-VIDEO

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें