हल्द्वानी के शातिर चोर गिरोह का कारनामा,खुलासा कर पुलिस भी रह गई दंग

ख़बर शेयर करें

पुलिस ने दो चोरियों का बड़ा खुलासा किया है मामला उधम सिंह नगर के रुद्रपुर के गंगापुर रोड स्थित लक्ष्मी इन्क्लेव में 29 जून की रात हुई चोरी का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से चोरी किया गया माल भी बरामद हो गया है।

हल्द्वानी निवासी तीन युवकों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, जबकि कालाढूंगी निवासी युवक को चोरी का माल बेचा था। आरोपियों ने रुद्रपुर में ही एक और चोरी की वारदात को भी अंजाम दिया था। पुलिस पूछताछ में इसका भी खुलासा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:महिला के गले से चेन छीनकर चलती ट्रेन से कूदा चोर, अंधेरे का फायदा उठाकर भागा

सीओ निहारिका तोमर और ट्रांजिंट कैंप प्रभारी भारत सिंह ने बुधवार को पत्रकार वार्ता में बताया कि अमित छावड़ा पुत्र चीमन लाल छावड़ा निवासी विजय लक्ष्मी इन्क्लेव निकट गंगापुर रोड थाना ट्रांजिट कैम्प ने थाने में दी तहरीर में बताया था कि 29 जून को उनके घर का ताला तोड़कर चोरों ने सोने की चेन और अंगूठी, 50 हजार की नकदी और डीवीआर चोरी कर ली थी। मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें 👉  करंट लगने से लाइनमैन की दर्दनाक मौत

पुलिस ने जांच शुरू की। इस दौरान 500 से अधिक सीसीटीवी फुटेज को देखने पर संदिग्ध आरोपियों को चिह्नित किया गया। चोरी की इस वारदात में सुभाष दिवाकर पुत्र अशोक दिवाकर निवासी मानपुर पश्चिम देवलचौड़ हल्द्वानी, संदीप कुमार पुत्र नन्द किशोर निवासी महर्षि रोड, कृष्णा फार्म हाउस देवलचौड़ हल्द्वानी, उज्ज्वल सिंह परगई पुत्र नन्दन सिंह परगई निवासी जीतपुर नेगी, हल्द्वानी के शामिल होने और चोरी का माल मोहम्मद अजीम पुत्र मोहम्मद इजराइल निवासी वार्ड नंबर 6 कालाढूंगी नैनीताल को बेचने की जानकारी मिली।
इस पर आरोपियों की गिरफ्तारी को टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से चोरी का माल और घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल बरामद की गई। आरोपियों से बरामदगी के आधार पर अभियोग में धारा-34/411 भादवि में बढ़ोतरी की गयी। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने इसी रात बगवाड़ा मंडी के सामने भी चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें