हल्द्वानी: महिला रिश्तेदार की घिनौनी हरकत कोल्ड ड्रिंक में शराब पिलाकर युवती की अस्मत लुटवाने की कोशिश

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: शहर के मंडी पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत अपने रिश्तेदार के घर आई एक युवती को शराब पिलाकर दुष्कर्म करने का प्रयास का मामला सामने आया है.युवती के तहरीर पर पुलिस ने उसके महिला रिश्तेदार सहित तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता मूल रूप से नैनीताल जिले के मुक्तेश्वर की रहने वाली है आरोप है कि पूरे घटना में उसके रिश्तेदार महिला अपने साथ दिया है.


पीड़िता ने पुलिस में देते हुए कहा है कि उसके महिला रिश्तेदार ने उसे दुग्ध संघ में ट्रेनिंग की बात कहकर बुलाया और जब वह यहां पहुंची तो कहा कि ट्रेनिंग रद्द हो गई थी आठ जून को महिला सुधार अपने दो दोस्त भाष्कर, प्रशांत और पीड़िता के साथ घूमने गई एक रेस्टोरेंट में झूठ बोलकर कोल्ड ड्रिंक के नाम पर उसे शराब पिलाई रात वह घर पहुंचे और सभी एक कमरे में सो गए.

यह भी पढ़ें 👉  करंट लगने से लाइनमैन की दर्दनाक मौत


रात भाष्कर ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की कोशिश. विरोध करने पर उसके कपड़े फाड़ दिये और तीनों ने मिलकर उसकी पिटाई कर धमकी दी कि अगर उसने मुंह खोला तो वह उसे व उसके परिवार को जान से मरवा देंगे. अपने साथ हुई घटना को परिजनों को बताया इसके बाद पूरे मामले में पीड़िता ने महिला सहित तीनों आरोपियों के खिलाफ ताहिर दी है पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 354, 354क, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:महिला के गले से चेन छीनकर चलती ट्रेन से कूदा चोर, अंधेरे का फायदा उठाकर भागा

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें