हरिद्वार- गंगा में नहाने के दौरान आईआईटी छात्र की डूबने से मौत,देखे-LIVE VIDEO

ख़बर शेयर करें

हरिद्वार के चंडी घाट में एक आईआईटी रुड़की के छात्र की नहाने के दौरान गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई, छात्र के साथी नहाने का वीडियो बना रहे थे, डूबने वाला आईआईटी रुड़की का छात्र बताया जा रहा है, जिसका नाम सिद्धार्थ बताया गया है। रुड़की आईआईटी से छात्र इलेक्ट्रोनिक इंजीनियरिंग कर रहा था। युवक राजस्थान का रहने वाला है।

मृतक छात्र का शव जल पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया है। छात्र के डूबने का वीडियो सामने आया है, जिसमें साफ दिख रहा है किस तरीके से वह गंगा नदी में तैरते हुए ज्यादा दूर चला जाता है फिर वह डूब जाता है। जिसके बाद पुलिस द्वारा आईआईटी संस्थान और परिजनों को सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:दुराचारी 65 वर्षीय ताऊ को 20 साल की कठोर कारावास,नाबालिग भतीजी को बनाया था हवस का शिकार

वायरल वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि सिद्धार्थ पहले तो दोस्त के साथ गंगा में किनारे पर डुबकियां लगा रहा था, लेकिन देखते ही देखते वह तैरता हुआ नीलधारा के बीचों-बीच चला गया. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि सिद्धार्थ काफी तेजी से गंगा को पार करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन काफी दूर जाकर जब उसने लौटना चाहा तो सांसों ने उसका साथ छोड़ दिया. अपने साथी को गंगा में डूबता देख साथ आए छात्रों में भी हड़कंप मच गया. तत्काल इसकी सूचना श्यामपुर थाना पुलिस को दी गई.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:कक्षा 8 के छात्रा से जंगल मे हैवानियत करने वाला दो बच्चों का पिता पंहुचा सलाखों के पीछे

जिसके बाद मौके पर पहुंची श्यामपुर पुलिस ने मौके पर गोताखोरों की टीम को बुलाया. जिन्होंने करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद गंगा से सिद्धार्थ के शव को बाहर निकाला. पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. घटना की जानकारी मृतक छात्र के परिजनों को भी दे दी गई है।

शनिवार को नागौर राजस्थान आईआईटी के 5 छात्र अपने प्रोफेसर के साथ प्रोजेक्ट के सिलसिले में हरिद्वार आए थे यहां यह सभी लोग चंडी घाट स्थित दिव्य प्रेम सेवा मिशन में आकर रुके थे. रविवार सुबह छात्र नीलधारा स्थित गंगा घाट पर गंगा स्नान करने चले गए, जिस समय 2 छात्र गंगा में नहा रहे थे, तब बाकी तीन छात्र गंगा से बाहर थे. इनमें से एक छात्र नहाते हुए दोनों छात्रों का वीडियो बना रहा था. इनमें से एक छात्र को तैरना नहीं आता था, जबकि गंगा में नहा रहे सिद्धार्थ (21) को तैरना आता था. शायद यही कारण उसकी जान का दुश्मन बन गया।

यह भी पढ़ें 👉  महिला बैंक अधिकारी ने नंदोई से लड़ाया इश्क, पति को धोखा देकर नंदोई के संग विदेश हुई फुर्र

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें