Uttarakhand: प्यार के खतिर नाबालिग ने प्रेमी के साथ मिल पिता और मासूम भाई की कर दी हत्या, चढ़ी पुलिस के हाथ प्रेमी फरार,जाने पुरा मामला

ख़बर शेयर करें

पिता और भाई की हत्या करने वाली नाबालिग लड़की को हरिद्वार कोतवाली पुलिस ने आज जिला हॉस्पिटल के पास से हिरासत में लिया है. इस मामले में नाबालिग लड़की का प्रेमी मुकुल कुमार सिंह अभी भी फरार है. हरिद्वार पुलिस ने (मध्यप्रदेश) में जबलपुर पुलिस को गिरफ्तारी की सूचना दी, जिसके बाद जबलपुर पुलिस ने हरिद्वार पहुंचकर लड़की को हिरासत में ले लिया.कथित प्रेमी ने 15 मार्च को जबलपुर में उसके पिता और 6 साल के भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की थी. हत्या के बाद प्रेमी लगभग दो महीने से उसे अपने साथ घुमा रहा था.


मध्यप्रदेश के जबलपुर की पिता और भाई की हत्या करने वाली नाबालिग लड़की को हरिद्वार में पकड़ा गया. कोतवाली पुलिस ने बुधवार को जिला हॉस्पिटल के निकट से उसे हिरासत में लिया. 14-15 मार्च को जबलपुर के मिलेनियम कॉलोनी में पिता-पुत्र की हत्या हो गई थी. इस मामले में मृतक की नाबालिग बेटी और एक मुकुल कुमार सिंह नाम का शख्स आरोपी हैं. लड़की को हरिद्वार से हिरासत में लिया गया. वहीं युवक फरार होने में सफल रहा.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

डबल मर्डर के बाद नाबालिग बेटी अपने प्रेमी के साथ फरार चल रही थी। 75 दिन बाद जाकर पुलिस ने लड़की को हरिद्वार के एक होटल से गिरफ्तार कर लिया है। उसका बॉयफ्रेंड मुकल सिंह भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने उस पर 30 हजार रुपये का इनाम रखा है। बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पिता और भाई की हत्‍या कर दी थी। हरिद्वार से पहले दोनों की लोकेशन मथुरा मिली थी। इससे पहले मुंबई, गोवा, पुणे और हुबली में भी उनके रहने की जानकारी मिली थी। जबलपुर पुलिस की एक टीम लड़की को लेने के लिए हरिद्वार रवाना हो चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

इस साल 14 मार्च को जबलपुर की मिलेनियम कॉलोनी में डबल मर्डर हुआ था। रेलवे अधिकारी राजकुमार विश्‍वकर्मा और उनके आठ साल के बेटे तनिष्‍क की हत्‍या कर दी गई थी। राजकुमार की नाबालिग बेटी ने अपने प्रेमी मुकुल सिंह के साथ मिलकर इस हत्‍याकांड को अंजाम दिया था। मुकुल के पिता भी रेलवे अफसर हैं और इसी कॉलोनी में रहते हैं। कई शहरों के सीसीटीवी फुटेज में लड़की और मुकुल एक साथ नजर आए हैं। पुलिस ने आरोपी मुकुल का बैंक अकाउंट फ्रीज करवा दिा था। इसके बाद भी उसके पास कहीं से पैसे पहुंच रहे थे, तभी वह लगातार खर्च कर रहा था। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि फरारी के दौरान आरोपियों की कौन मदद कर रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि लड़की को ले आने के लिए एक पुलिस टीम हरिद्वार के लिए रवाना हो गई है। मुकुल ने लड़की के साथ मिलकर हत्‍याकांड को अंजाम दिया था। मुकुल ने रेलवे कर्मचारी राजकुमार के शव को पन्‍नी में बांधकर किचन में फेंक दिया था, जबकि तनिष्‍क के शव को कपड़े में बांधकर फ्रिज में बुरी तरह से ठूंस दिया गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में देखा कि मुकुल सिंह राजकुमार की नाबालिग बेटी के साथ बैग लेकर स्‍कूटर से कॉलोनी से निकलता हुआ नजर आया था। तभी से दोनों को पुलिस तलाश रही थी।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें