Uttarakhand News: लोकसभा चुनाव से पहले धामी कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक कल,लग सकते हैं इन महत्वपूर्ण मुद्दों पर मोहर

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में बजट सत्र के बाद अब धामी कैबिनेट की बैठक होने जा रही है बताया जा रहा है कि 4 फरवरी दिन सोमवार को धामी कैबिनेट की बैठक होगी जिसमें कई महत्वपूर्ण मुद्दा पर फैसला हो सकता है. बताया जा रहा है कि बैठक में सरकार कृषि शिक्षा स्वास्थ्य पर्यटन शहरी विकास विभाग में नई सेवा नियमावली को लेकर भी अपनी मंजूरी दे सकती है।

धामी मंत्रिमण्डल की बैठक दिनांक 04 मार्च, 2024 को प्रस्तावित की गई है। ये बैठक 10:30 बजे पूर्वाह्न राज्य सचिवालय के विश्वकर्मा भवन में स्थित वीर चन्द्रसिंह गढ़वाली ’सभागार’(पंचम तल), देहरादून में होगी। अधिकारियों को बैठक की तैयारियों को पूरा करने के निर्देश दिए गए है। इस बैठक में शिक्षा स्वास्थ्य पर्यटन परिवहन शहरी विकास के साथ कई विभागों के प्रस्ताव पर मुहर लगा सकती हैं। सरकारी विभागों में चल रहे खाली पदों की भर्ती के लिए भी फैसले और निर्देश धामी कैबिनेट के द्वारा दिए जा सकते है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार


लोकसभा चुनाव को देखते हुए धामी कैबिनेट की ये बैठक काफी अहम मानी जा रही है।मार्च महीने में ही आचार संहिता लोकसभा चुनाव की लगने जा रही है ऐसे में आचार संहिता लगने से पहले ये अंतिम बैठक होने जा रही है। इसलिए सरकार का फोकस चुनावों से पहले जरुरी विकास कार्यों को मंजूरी मिल सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें