बड़ी खबर उत्तराखंड :वन दरोगा भर्ती मामले में एसटीएफ की पहली कार्रवाई, दो गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

देहरादून: अधीनस्थ सेवा चयन आयोग भारती प्रकरण में 30 से अधिक आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ ने अब वन दरोगा भर्ती मामले में गिरफ्तारी शुरू कर दी है । 4 सितंबर को साइबर थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद एसटीएफ की ये पहली गिरफ्तारी है जहां हरिद्वार जनपद से एसटीएफ ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है ।

एसटीएफ का ऑपरेशन शुरू हो गया है प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज होने के बाद ऑनलाइन वन दरोगा भर्ती परीक्षा में दो अभियुक्तों को आज एसटीएफ ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है पकड़े गए आरोपी प्रशांत कुमार निवासी ग्राम खानपुर हरिद्वार तथा रविंद्र सिंह निवासी वार्ड नं 11, लक्सरी, थाना लक्सर, हरिद्वार है जिस पर एसटीएफ ने कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें 👉  BJP:भाजपा ने 200 सीटों पर तय किए उम्मीदवार, आज-कल में जारी हो सकती है पहली सूची, देखें पूरी खबर


साइबर थाना देहरादून पर वन दरोगा ऑनलाइन भर्ती परीक्षा को लेकर दिनांक 4-9- 22 को मुकदमा पंजीकृत किया गया है, जिसकी परतें भी एसटीएफ ने खंगालनी शुरू कर दी है ।
इस क्रम में आज एसटीएफ द्वारा ऑनलाइन वन दरोगा भर्ती परीक्षा में प्रथम दृष्टया संदिग्ध पाए गए अभ्यर्थियों से पूछताछ करनी शुरू कर दी गई है ।अभ्यर्थियों से प्रारंभिक पूछताछ से स्पष्ट हो गया है कि इस भर्ती परीक्षा के दौरान सुनियोजित तरीके से एक गिरोह द्वारा इस परीक्षा में अनुचित साधनों से अभ्यर्थियों को परीक्षा में नकल कराई गई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के इस क्षेत्र में चला अतिक्रमण पर धामी सरकार का बुलडोजर ध्वस्त किए कई मकान-देखे-VIDEO


आज एसटीएफ द्वारा इस भर्ती परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह के 2 सदस्यों की गिरफ्तारी की गई है।
एसटीएफ ने ऑनलाइन वन दारोगा भर्ती परीक्षा में प्रथम दृष्टया संदिग्ध पाए गए अभ्यर्थियों से पूछताछ करनी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:40 सब इंस्पेक्टरो का स्थानांतरण,चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी भी शामिल

अभ्यर्थियों से प्रारंभिक पूछताछ से स्पष्ट हो गया है कि इस भर्ती परीक्षा के दौरान सुनियोजित तरीके से एक गिरोह द्वारा इस परीक्षा में अनुचित साधनों से अभ्यर्थियों को परीक्षा में नकल कराई गई. आज एसटीएफ ने इस भर्ती परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह के दो सदस्यों की गिरफ्तारी की है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें