उत्तराखंड:कारोबारी ने पत्नी को सेना के कर्नल के साथ होटल में रंगे हाथों पकड़-जाने फिर ?—-हुआ

ख़बर शेयर करें

एक कारोबारी ने अपनी पत्नी को सेना के कर्नल के साथ होटल में पकड़ लिया फिर क्या कारोबारी का पारा गरम हो गया इस पर कारोबारी ने खूब हंगामा किया और पुलिस को इसकी सूचना दी हंगामा देख पुलिस दोनों पक्षों को थाने लाई और मामले में बीच बचाव किया। कुछ देर बाद दोनों को आपस में विवाद सुलझाने की सलाह देकर घर भेज दिया गया।

मामला देहरादून के नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र का है शहर के एक कारोबारी अपनी पत्नी की तलाश करते हुए नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के एक होटल में पहुंचे थे। वहां उन्होंने पत्नी को एक सख्श के साथ देखा तो वह आग बबूला हो गए। पता चला कि जिस सख्श के साथ उनकी पत्नी आई थी वह सेना का कर्नल है

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:गौलापार ट्रेंचिंग ग्राउंड के सामने खड़े सभी ट्रकों और बुग्गी को तत्काल हटाने के RTO के निर्देश, होगी जप्ती की कार्रवाई-देखे आदेश

दोनों एक दूसरे को 25 वर्षों से जानते हैं कारोबारी पत्नी को गैर मर्द के साथ देख आग बबूला हो गया सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला सुलझाया दोनों पक्ष थाने से चले गए बताया जा रहा है कि महिला कर्नल के साथ लंबे समय से अलग-अलग होटलों में रह रही थी पत्नी के संबंध में कारोबारी ने खूफिया ढंग से पूरी जानकारी जुटाई।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:दुराचारी 65 वर्षीय ताऊ को 20 साल की कठोर कारावास,नाबालिग भतीजी को बनाया था हवस का शिकार

कर्नल ने कहा कि उसकी महिला से पुरानी पहचान है। परिचित की तरह उसने मिलने के लिए महिला को होटल में बुलाया था। हालांकि, महिला के पति ने इस सवाल उठाए। पुलिस ने किसी तरह मामला सुलझाया जहां कारोबारी पत्नी को अपने साथ घर ले गया घटना पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  महिला बैंक अधिकारी ने नंदोई से लड़ाया इश्क, पति को धोखा देकर नंदोई के संग विदेश हुई फुर्र

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें