देवभूमि का लाल पूर्वी लद्दाख में शहीद, परिवार में मचा कोहराम

ख़बर शेयर करें

देवभूमि के वीरों से समय-समय भारत मां की रक्षा के लिए अपना बलिदान दिया है। उत्तराखंड को सैन्य भूमि भी कहा जाता है। अब उत्तराखंड के लिए एक दुःखद खबर सामने आ रही है। पूर्वी लद्दाख में भारत-चीन सीमा पर नॉर्दर्न सब सेक्टर में उत्तराखंड का लाल शहीद हो गया। शहीद होने की खबर मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी देते हुए एसडीएम विकासनगर विनोद कुमार ने बताया कि कमांडेंट टीकम सिंह नेगी स्पेशल मिशन पर थे। उनके पिता आरएस नेगी सेना से सेवानिवृत्त सूबेदार मेजर हैं। शहीद का परिवार वर्तमान में देहरादून के रजावाला सहसपुर में रहता हैं। बेटे के शहीद होने की खबर से पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:हल्द्वानी से पिथौरागढ़, चम्पावत और मुनस्यारी के लिए कल से हेलीकॉप्टर सेवा का ले मजा,देखे टाइम टेबल और किराया

वर्तमानम में रजावाला सहसपुर देहरादून में रहते हैं। उन्हें शहीद के बारे में खबर दे दी गइ गई है। बेटे के शहीद होने की खबर से पूरे परिवार में कोहराम मच गया। सूचना के मुताबिक शहीद की अंत्येष्टि मंगलवार को सैन्य सम्मान के साथ की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:हल्द्वानी से पिथौरागढ़, चम्पावत और मुनस्यारी के लिए कल से हेलीकॉप्टर सेवा का ले मजा,देखे टाइम टेबल और किराया

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें