उत्तराखंडः (गजब) शादी से पहले दुल्हन की मां अपने प्रेमी संग जेवरात लेकर हुई फरार, परिजन तलाश में जुटे

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां हर कोई अचंभित है ।आजकल शादी के पहले भागने की खबरें बहुत आ रही है। कभी लड़की जेवर लेकर प्रेमी संग फरार हो जाती है तो कभी लड़का शादी से मुकर जाता है। लेकिन हरिद्वार जिले से बड़ी हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी। जहां एक लड़की बरात आने वाली है। लेकिन इससे पहले ही लड़की की मां अपने प्रेमी संग दहेज का सामान लेकर फरार हो गई। यह खबर सुनकर सब चकित हो गये।

जी हां खबर एकदम पक्की है। अब परिजन शादी की तैयारी छोड़ दुल्हन की मां को ढूढ़ रहे है।
जानकारी के अनुसार कोतवाली मंगलौर क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के पति की पिछले साल मौत हो गई थी। महिला का एक बेटा एवं तीन बेटियां है। बताया जा रहा है कि महिला की बड़ी बेटी की शादी आगामी 14 दिसंबर को है। ऐसे में घर में शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही थी। अभी से खरीददारी से लेकर मेहमानों का आना-जाना भी शुरु हो गया था।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:(गजब) बगड़ गांव की लापता युवती को उठा ले गया गुलदार! वन विभाग ढूंढती रही जंगल में युवती युवक के साथ होटल से बरामद,हुआ हंगामा

रिश्तेदारों को शादी का कार्ड भी भिजवाया दिये गये है। परिवार के लोग बाजार से शादी का सामान खरीदने में जुटे है। घर में सोने-चांदी के जेवरात के अलावा एक लाख रुपये भी रखे हुए थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:40 सब इंस्पेक्टरो का स्थानांतरण,चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी भी शामिल

अब दुल्हन की मां शनिवार की रात अपने प्रेमी के साथ घर में रखे जेवरात एवं एक लाख रुपये लेकर फरार हो गई। जब रात में महिला वापस नहीं आयी तो परिवार के लोगों को चिंता हुई। इसके बाद महिला की तलाश की गई। वहीं युवक से भी संपर्क किया गया लेकिन उसका भी कोई पता नहीं चल सका।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के इस क्षेत्र में चला अतिक्रमण पर धामी सरकार का बुलडोजर ध्वस्त किए कई मकान-देखे-VIDEO

मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है। ऐसे में अब शादी की सभी तैयारी छोड़ घर के परिजन महिला की तलाश में जुट गये। वहीं मंगलौर कोतवाली में रविवार को इस संबंध में शिकायत की गई। पुलिस तहरीर के आधार पर महिला की तलाश में जुट गई है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें