यहां कार में बरामद हुआ हल्द्वानी निवासी युवक का शव, दो युवक हिरासत में

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी निवासी एक युवक का काशीपुर उधम सिंह नगर में कार में शव मिला है बताया जा रहा है, कि देर रात सत्यम पैलेस में अपने दोस्त की शादी में आए एक 25 वर्षीय युवक की अज्ञात कारणों के चलते मौत हो गई। बता दें कि युवक हल्द्वानी के कटघरिया का मूल निवासी है, जिसका नाम धीरज बिष्ट है, यह युवक अपने दो अन्य दोस्तों के साथ शादी में आया था,

जहां तीनों ने बियर भी पी थी, वहीं आज सुबह थाना आईटीआई पुलिस को गाड़ी में पड़ा युवक का शव मिला,जिसे पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया, युवक के परिजन भी काशीपुर पहुंच गए हैं, जहां उसका पोस्टमार्टम किया जा रहा, पोस्टमार्टम के बाद ही इस पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रिलैक्स मूड में प्रत्याशी, कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी और भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट का जीत का अपना-अपना दावा-देखे-VIDEO

ऊधमसिंहनगर के काशीपुर में शादी समारोह में शामिल होने हल्द्वानी के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। रविवार की सुबह युवक का शव कार से बरामद हुआ है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के दो साथी युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है। हालांकि अभी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-चुनाव ड्यूटी से लौट रहे टीचर की सड़क हादसे में मौत, परिवार में कोहराम

हल्द्वानी के कटघरिया निवासी धीरज बिष्ट (25) अपने दो अन्य दोस्तों के साथ कार से काशीपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने आये थे। रविवार की सुबह बाजपुर रोड स्थित एक पैलेस के पास धीरज का शव आल्टो कार से बरामद किया गया। सूचना पाकर पहुंची आईटीआई थाना पुलिस ने जांच पड़ताल की ओर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आईटीआई थाना पुलिस के मुताबिक तीनों युवकों ने लामाचौड़ शराब पी थी। इसके बाद तीनों काशीपुर पहुंचे थे। हालांकि मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मृतक के दो दोस्तों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। मृतक तीन बहनों में अकेला भाई था।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Board: उत्तराखंड बोर्ड10th 12th रिजल्ट इस तारीख को होगा जारीऐसे चेक कर सकेंगे रिजल्ट

पुलिस क्षेत्राधिकारी वन्दना वर्मा ने बताया कि आईटीआई थाना क्षेत्र में आल्टो कार से एक युवक का शव मिला है।

तीन युवक हल्द्वानी से कार द्वारा शादी समारोह में शामिल होने आये थे। रास्ते में उन्होंने बियर पी रखी थी। नशे के सेवन की बात सामने आ रही है। मृतक के परिजन आने वाले हैं। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जायेगी।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें