PM MODI UTTARAKHAND:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे देवभूमि, देखिए-LIVE -VIDEO

ख़बर शेयर करें

Uttarakhand:देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने पिथौरागढ़ जनपद दौरे पर पहुंच गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे पहले पार्वती कुंड पहुंचे हैं, जहां पर वह पूजा अर्चना करने के बाद आदि कैलाश के दर्शन करने जाएंगे, उसके बाद वह गूंजी में आइटीबीपी, सेना और बीआरओ के जवानों के साथ बातचीत करेंगे, साथ ही स्थानीय लोगों के साथ मुलाकात भी करेंगे, स्थानीय लोग अपनी पारंपरिक वेशभूषा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करेंगे।

साथ ही क्षेत्र के स्थानीय उत्पादों को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देखेंगे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत प्रशासन पुलिस के आलाधिकारी मौजूद है।

यह भी पढ़ें 👉  मेरी औकात ये है…कहते हुए दामाद ने ससुर को गोली मार की हत्या, पत्नी को विदा नहीं करने से था नाराज, देखें दिनदहाड़े हत्या का LIVE-VIDEO

कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जागेश्वर धाम पहुंचेंगे, जहां पर वह मास्टर प्लान के पहले फेस का शिलान्यास करेंगे, प्रधानमंत्री दोपहर का भोजन जागेश्वर धाम में ही करेंगे, उसके बाद वापस पिथौरागढ़ में एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे। जनसभा के बाद उनका प्रस्थान बरेली के लिए होगा।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें