Uttarakhand weather Update:उत्तराखंड के 6 जिलों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी, सावधान रहें

ख़बर शेयर करें

Uttarakhand weather Update:उत्तराखंड के 6 जिलों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी, सावधान रहें

Uttarakhand weather Update: उत्तराखंड में अगले कुछ दिनों तक बादलों और धूप के बीच आंखमिचौली जारी रहेगी। मौसम विभाग ने कुछ जिलों में भारी बारिश के आसार में तो कहीं-कहीं हल्की बौछार पड़ने का पूर्वानुमान जताया है। मौसम विभाग ने अगले 5 दिनों के लिए प्रदेश में येलो अलर्ट जारी किया है।अधिकतर जिलों में कहीं-कहीं हल्की बारिश होने की चेतावनी जारी की गई है। इससे मैदानी इलाकों में गर्मी से राहत मिल सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-चुनाव ड्यूटी से लौट रहे टीचर की सड़क हादसे में मौत, परिवार में कोहराम

मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से देहरादून, नैनीताल हरिद्वार और बागेश्वर जिले में कहीं-कहीं भारी बारिश का यलो अलर्ट जारी किया गया है। चमोली और पिथौरागढ़ जिले में कहीं-कहीं भारी बारिश हो सकती है। जबकि उत्तरकाशी, टिहरी, रुद्रप्रयाग, हरिद्वार और ऊधमसिंहनगर समेत अन्य जिलों में भी हल्की बारिश होने की आशंका है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रिलैक्स मूड में प्रत्याशी, कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी और भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट का जीत का अपना-अपना दावा-देखे-VIDEO

जबकि हरिद्वार जिले समेत अन्य जिलों के कुछ इलाकों में भी तेज गर्जन के साथ हल्की बारिश होने के आसार हैंमौसम विभाग के अनुसार आज में सभी जिलों में कहीं-कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने और बारिश का तीव्र से अति तीव्र दौर होने की आशंका है।

मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, अगले तीन दिन तक प्रदेश के अधिकतर जिलों में कहीं-कहीं हल्की बारिश होने की चेतावनी जारी की गई है। इससे मैदानी इलाकों में गर्मी से राहत मिल सकती है। हालांकि अभी प्रदेश के अधिकांश शहरों में मौसम साफ है लेकिन दोपहर बाद मौसम में बदलाव हो सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Board: उत्तराखंड बोर्ड10th 12th रिजल्ट इस तारीख को होगा जारीऐसे चेक कर सकेंगे रिजल्ट

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें