BDO की साहब की आशिक मिजाज पत्नी ज्वेलरी लेकर बहनोई के साथ हुई फरार, जाते-जाते कर गई पिटाई

ख़बर शेयर करें

कहते हैं पति-पत्नी का रिश्ता जन्मो जन्म का होता है लेकिन आशिक मिजाज पत्नी ने पति पत्नी के रिश्ते को कलंकित करते हुए बहनोई के साथ फरार हो गई. मामला बिहार के सीतामढ़ी में एक बीडीओ नानपुर थाने में आवेदन देकर बताया कि उसकी पत्नी अपने बहनोई के साथ भाग गई है. बीडीओ ने थाने में दिए आवेदन में पूरी बात बताई है. शिकायत के आलोक में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है. यह पूरी घटना पांच अगस्त की है.

बताया जाता है कि पति और परिजनों के समझाने के बाद भी पत्नी नहीं मानी और अपने प्रेमी बहनोई के साथ भाग गई.पीड़ित अधिकारी BDO यानी प्रखंड विकास पदाधिकारी हैं जिनकी आशिक मिजाज पत्नी प्रेम में पागल हो गई और अपने प्रेमी जो कि उनका बहनोई ही बताया जाता है के साथ रफ्फू चक्कर हो गईं.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:सौरव राज ने अफसाना का गला घोटकर की थी हत्या पोस्टमार्टम से खुलासा, जाने लव स्टोरी की कहानी

मामला सीतामढ़ी जिला से जुड़ा है. पत्नी की इस बेवफाई को लेकर बीडीओ ने नानपुर थाना पुलिस से लिखित शिकायत की है, पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है. एक अधिकारी की पत्नी के फरार होने का मामला जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई,भारी मात्रा में पकड़ी शराब, एक गिरफ्तार

बीडीओ ने अपने आवेदन में बताया कि उनकी पत्नी और उसके बहनोई ने मिलकर पहले लात-घूसों से उनकी पिटाई की और उसके बाद घर में पड़ी लाखों की ज्वेलरी लेकर फरार हो गये। जाते-जाते उनकी पत्नी ने दहेज अधिनियम एवं प्रताड़ना के मामले में जेल भेजवा देने की भी धमकी दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:सौरव राज ने अफसाना का गला घोटकर की थी हत्या पोस्टमार्टम से खुलासा, जाने लव स्टोरी की कहानी

बीडीओ ने अपने आवेदन में बताया है कि उनकी पत्नी का उसके बहनोई के साथ नाजायज संबंध है। बहनोई वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत करनेज गांव का रहने वाला है। पांच अगस्त को ही यह वाकया हुआ, लेकिन दो दिन बाद यानी सात अगस्त काे थाने में शिकायत दर्ज की गई है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें